सालों से टीवी में काम न करने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती है हिना

सालों से टीवी में काम न करने के बाद भी आलीशान जिंदगी जीती है हिना
Share:

टीवी की खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। हालांकि, इस मुश्किल वक्त में भी वह बहुत हिम्मत से इसका सामना कर रही हैं और अपने फैंस के लिए प्रेरणा बनी हुई हैं। आज हम इस रिपोर्ट में आपको हिना खान की लैविश लाइफस्टाइल और उनकी नेटवर्थ के बारे में बताएंगे।

एक्टिंग करियर की शुरुआत

हिना खान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कॉलेज के दिनों में ही कर दी थी। उन्होंने पहली बार टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा का किरदार निभाया था। इस शो में उनकी एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया और वह घर-घर में मशहूर हो गईं। अक्षरा का किरदार आज भी लोगों के दिलों में बसा हुआ है और यह शो कई सालों तक टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहा।

हिट शोज का हिस्सा

'ये रिश्ता' के बाद हिना खान ने कई पॉपुलर शोज में काम किया। उन्होंने 'नागिन', 'खतरों के खिलाड़ी', 'बिग बॉस' और 'कसौटी जिंदगी के 2' जैसे शोज में शानदार परफॉर्मेंस दी। इन सभी शोज में हिना को दर्शकों से बहुत प्यार मिला और उन्होंने अपनी जगह इंडस्ट्री में और मजबूत बना ली। वह छोटे पर्दे की सबसे सफल और महंगी एक्ट्रेस में से एक हैं।

एक एपिसोड के लिए मोटी फीस

हिना खान की लोकप्रियता इतनी बढ़ गई है कि वह एक एपिसोड के लिए 2 लाख रुपये की भारी फीस चार्ज करती हैं। इसके अलावा, वह स्टेज शोज और ब्रांड्स के शूट्स से भी अच्छी-खासी कमाई करती हैं। उनकी मेहनत और टैलेंट ने उन्हें टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक बना दिया है।

हिना खान की नेटवर्थ

अगर हिना खान की नेटवर्थ की बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वह 52 करोड़ रुपये की संपत्ति की मालिक हैं। हिना की यह कमाई सिर्फ टीवी शोज से नहीं है, बल्कि उन्होंने वेब सीरीज और फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा दिखाया है, जिससे उनकी आय में और इजाफा हुआ है।

हिना खान की प्रेरणादायक जर्नी

हिना खान की जर्नी एक साधारण लड़की से लेकर टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस बनने तक बेहद प्रेरणादायक रही है। आज वह न सिर्फ अपने एक्टिंग से बल्कि अपनी संघर्ष और हिम्मत से भी लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं।

'शीतकालीन सत्र में इसे ठीक कर देंगे..', वक़्फ़ कानून पर अमित शाह का बड़ा ऐलान

'मोदी को हटाने तक मैं नहीं मरूंगा..', खड़गे के बयान पर क्या बोले अमित शाह?

'अमित शाह मुझे खत्म करना चाहते हैं', ऐसा क्यों बोले उद्धव ठाकरे?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -