अब गरबा खेलने के लिए जरुरी होगा आधार कार्ड
अब गरबा खेलने के लिए जरुरी होगा आधार कार्ड
Share:

भोपाल- मध्यप्रदेश के भोपाल में हिंदू उत्सव समिति के अनुसार अब गरबा खेलने के लिए आधार कार्ड लाना जरुरी होगा. आपको बता दे कि हिन्दू उत्सव समिति ने प्रशासन से अनुरोध किया है कि उन्हें आधार कार्ड आधारित एंट्री करवाने की इजाजत दी जाए, जिससे आयोजन स्थलों पर मुस्लिमों की एंट्री निषेध की जा सके.

गौरतलब है कि हिंदू उत्सव समिति के अध्यक्ष कैलाश बेगवानी ने कहा, 'वोटर आईडी जैसे दूसरे डॉक्युमेंट की तरह नकली आधार कार्ड बनवाना आसान नहीं है. इसलिए गरबा खेलने के लिए आधार कार्ड देखा जाएगा. साथ ही उन्होंने कहा कि 'त्योहार के बाद हमें दूसरे धर्मों के लोगों द्वारा हिंदू युवतियों से शोषण की कई शिकायतें मिलती हैं. वे प्रैक्टिस सेशन के दौरान उनसे दोस्ती करते हैं, और त्योहार के समय उन्हें फुसलाते हैं, और झूट बोल कर लड़कियों से दोस्ती कर लेते है. 

बता दे कि जिला प्रशासन ने समिति की मांग पर अब तक कोई रजामंदी नहीं जताई है. वही समिति ने यह भी मांग की है कि गणशोत्सव व जैन समुदाय के पर्युषण पर्व के दौरान मीट और शराब की दुकानें बंद रहनी चाहिए. और यदि कोई गैरकानूनी रूप से मीट ट्रांसपोर्ट करने कि कोशिश करता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए.

शाह बोले पार्टी 50 साल के लिए सत्ता में आई है ,इस भाव से होगा आमूल परिवर्तन

MP नगरीय निकाय चुनाव में BJP की शानदार जीत, नहीं चल पाया कांग्रेस का जादू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -