'पेपर लीक से हिंदू बच्चे भी हुए प्रभावित', ऐसा क्यों बोले दिग्विजय सिंह?
'पेपर लीक से हिंदू बच्चे भी हुए प्रभावित', ऐसा क्यों बोले दिग्विजय सिंह?
Share:

भोपाल: NEET एवं NET को लेकर देशभर में मचे हंगामे के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने अलग ही राग अलापा है. उन्होंने कहा कि इन परीक्षाओं में अनियमितताओं से बड़े आंकड़े में हिंदू बच्चे भी प्रभावित हुए हैं इसलिए RSS, बजरंग दल एवं एबीवीपी को भी सड़क पर उतरकर प्रदर्शन करना चाहिए, क्योंकि ये तीनों संगठन हिंदुओं का ठेका लिए हुए हैं.

शुक्रवार को भोपाल में आयोजित कांग्रेस के धरना-प्रदर्शन को संबोधित करते हुए दिग्विजय ने सवाल उठाते हुए कहा कि नीट व नेट घोटाले पर RSS एवं बजंरग दल वाले मौन क्यों हैं? देश में 14.5 लाख विद्यार्थी नीट में पेपर लीक होने से प्रभावित हुए हैं. इनमें 12 लाख हिंदू एवं मुस्लिमों का आंकड़ा पांच से 10 प्रतिशत ही होगा. RSS, बजरंग दल एवं एबीवीपी सब मिलकर परीक्षा निरस्त क्यों नहीं कराते? NEET, नर्सिंग घोटाला, मध्य प्रदेश में तमाम परीक्षाओं में पेपर लीक को लेकर कांग्रेस पार्टी कल भोपाल में धरना प्रदर्शन की थी. इस प्रदर्शन में दिग्विजय सिंह, जितु पटवारी सहित कई नेता सम्मिलित थे. देश के अन्य प्रदेशों में भी कांग्रेस ने हल्लाबोल किया था. नीट और नेट की परीक्षा में गड़बड़ी को लेकर कांग्रेस निरंतर मोदी सरकार पर हमलावर है.

नीट रद्द करने के लिए कांग्रेस सड़क पर आ गई है. कांग्रेस नीट की परीक्षा को रद्द करने एवं CBI जांच की मांग कर रही है. इसके साथ-साथ NTA के डायरेक्टर को भी हटाने की मांग कर रही है. लखनऊ, राजस्थान, मध्य-प्रदेश समेत देश के अलग-अलग भागों में कांग्रेस ने कल जबरदस्त प्रदर्शन किया. कांग्रेस पार्टी का कहना है कि मोदी सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है.

नौकरों से ज्यादा कुत्तों पर किया खर्च ! शोषण के आरोप में अरबपति हिंदुजा परिवार के चार सदस्यों को जेल की सजा

10 साल की जेल, 1 करोड़ का जुर्माना..! पेपर लीक पर केंद्र सरकार ने लागू किया सख्त कानून, जानिए नियम

CM मोहन यादव ने उठाया बड़ा कदम, अफसरों को दिए ये अहम निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -