'राहुल' बनकर हिन्दू लड़की का करवाया धर्मान्तरण! आरोपी राहिल पर FIR दर्ज

'राहुल' बनकर हिन्दू लड़की का करवाया धर्मान्तरण!  आरोपी राहिल पर FIR दर्ज
Share:

लखनऊ: धर्मान्तरण का गढ़ बन चुके गाजियाबाद से एक बार फिर हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां राहिल नामक आरोपी राहुल बनकर हिन्दू लड़की का ब्रेनवाश कर रहा था. यही नहीं आरोपी राहिल हिन्दू लड़की को शरीयत की तालीम दे रहा था, जिसके बाद लड़की के पिता की शिकायत पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है. पुलिस ने आरोपी राहिल को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस मामले की जांच में लग गई है. 

रिपोर्ट के अनुसार, यह पूरा मामला गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का है. पीड़िता के पिता का कहना है कि उनकी बेटी नोएडा में नौकरी करती है और राहुल अग्रवाल नामक लड़का भी इसी दफ्तर में बतौर टेलीकॉलर हेड जॉब करता है, जिसका असली नाम राहिल है. उन्होंने बताया कि उनकी बेटी बहुत दिनों से अजीब व्यव्हार कर रही थी, जिसके बाद पिता ने बेटी से इसका कारण पूछा. तो बेटी ने बताया कि वो शरिया कानून के बारे में सीख रही है और उसके साथ काम करने वाले राहुल उर्फ राहिल ने उसे ये सब सिखाया है. जिसके बाद लड़की के पिता ने पुलिस में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है. 

बता दें कि, यह कोई पहली दफा नहीं है, जब इस प्रकार का कोई मामला सामने आया हो. इससे पहले भी गाजियाबाद में ऑनलाइन गेम की आड़ में एक मौलवी समेत 2 लोगों ने एक 17 वर्षीय लड़के का न केवल धर्म परिवर्तन करा दिया. उसके बाद पांच वक्त का नमाजी भी बना डाला. मगर जब मामले ने तूल पकड़ा तो आरोपी भाग निकला. इस बात की जानकारी जब परिवार को हुई तो उन्होंने स्थानीय मस्जिद के मौलवी सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को अरेस्ट कर लिया. 

नाबालिग ने 5 वर्ष की मासूम चचेरी बहन से किया दुष्कर्म

गर्ल्स हॉस्टल में शराब पार्टी करने वाले अधीक्षिका और शिक्षक को कलेक्टर ने किया सस्पेंड

आज 'दादा' 51 साल के हो गए, जानिए सौरव गांगुली के करियर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -