'मेरे प्राइवेट पार्ट पर मारा', बिग-बॉस के इस कंटेस्टेंट पर बहन ने लगाया चौंकाने-वाला आरोप

'मेरे प्राइवेट पार्ट पर मारा', बिग-बॉस के इस कंटेस्टेंट पर बहन ने लगाया चौंकाने-वाला आरोप
Share:

मशहूर इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर अदनान शेख की बहन ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। अदनान की बहन, इफ्फत, ने एक इंटरव्यू के चलते कई बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि मारपीट की वजह से अदनान को जेल भी जाना पड़ा था। इफ्फत ने यह भी आरोप लगाया कि अदनान ने एक लड़की का धर्मांतरण करवाया है। इंटरव्यू के चलते इफ्फत ने अदनान के बारे में कई खुलासे किए। उन्होंने कहा कि अदनान ने उनके घर आने-जाने पर रोक लगा दी है। इफ्फत ने आरोप लगाया कि जब वह अपने बीमार माता-पिता से मिलने गईं, तो अदनान ने उन पर हमला कर दिया तथा उनके ससुर को भी पीटा। इस घटना के पश्चात् इफ्फत ने FIR दर्ज करवाई थी, जिसके बाद अदनान को पुलिस ने गिरफ्तार किया था, मगर बाद में उन्हें जमानत मिल गई। इफ्फत ने दावा किया कि अदनान पहले भी कई बार उनके साथ मारपीट कर चुका है, लेकिन तब उन्होंने इसके खिलाफ कोई आवाज नहीं उठाई।

इंटरव्यू के चलते इफ्फत ने बताया कि अदनान शेख ने हाल ही में जिस आयशा शेख से शादी की है, वह असल में एक हिंदू लड़की है। उन्होंने बताया कि आयशा पहले इंडिगो एयरलाइंस में काम करती थीं तथा उनका असली नाम रिद्धि जाधव था। बाद में उनका धर्मांतरण करवाकर नाम आयशा शेख रखा गया। इफ्फत ने यह भी दावा किया कि आयशा, उर्फ रिद्धि, के अदनान से पहले भी अन्य लड़कों के साथ संबंध थे तथा उनके द्वारा दिए गए गिफ्ट अब भी उनके पास हैं। इफ्फत ने कहा कि अदनान ने अपने निकाह में किसी को आयशा की फोटो नहीं लेने दी ताकि कोई उसे पहचान न सके।

इंटरव्यू में इफ्फत ने कुछ फोटोज भी दिखाईं, जिनमें चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। उन्होंने बताया कि 2022 में लोखंडवाला में रहने के चलते अदनान ने उनके साथ मारपीट की थी। इफ्फत ने कहा कि मैच खेलने जाने की वजह से अदनान ने उन्हें बुरी तरह पीटा था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस मामले में उनका छोटा भाई अब्दुल भी शामिल था। इफ्फत ने यह भी आरोप लगाया कि मारपीट के चलते अदनान ने उनके निजी अंगों पर भी हमला किया। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इन आरोपों पर अदनान ने कहा कि उन्होंने इफ्फत को एक लड़के से शादी के लिए मना किया था, इसलिए ये सभी आरोप लगाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि अदनान शेख एक इन्फ्लुएंसर हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर करोड़ों फॉलोवर हैं। वह कई गानों की वीडियो में भी काम कर चुके हैं तथा बिग बॉस में भी दिखाई दे चुके हैं। हाल ही में निकाह की वजह से वह चर्चा में थे, इस बीच उनकी बहन ने उन पर ये आरोप लगाए हैं।

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

'उसने सबको खरीद लिया है', एक्स पति पर मशहूर अदाकारा ने लगाए आरोप

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -