भारत में कल हो सकता है लांच Nokia 2

भारत में कल हो सकता है लांच Nokia 2
Share:

मार्केट में अपनी धमाकेदार एंट्री करते हुए Nokia ने भारत में चार एंड्रॉयड लॉन्च किए हैं जो मिड रेंज और हाई रेंज स्मार्टफोन है. बजट स्मार्टफोन के कम्पीटीशन में शाओमी से टक्कर लेते हुए कंपनी कल भारत में Nokia 2 लॉन्च कर सकती है. इस स्मार्टफोन को अमेरिकी रिटेलर की वेबसाइट पर देखा गया था. यहां इसकी कीमत 99 डॉलर लिखी है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फोन को हाल ही में रूस में सर्टिफिकेशन मिला है और अगले महीने इसका आधिकारिक ऐलान हो सकता हैं. गौरतलब है कि फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल के पास नोकिया के स्मार्टफोन्स बनाने का लाइसेंस है और कंपनी पुराने नोकिया को वापस लाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें 5 इंच की डिस्प्ले, 4,000 mAh की पावरफुल बैटरी के साथ क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 210 या 212 चिपसेट दिया जा सकता है. रिटेलर की वेबसाइट पर इसका प्रोडक्ट नंबर TA-1035 दिया गया. इसमें डुअल सिम सपोर्ट है और इसकी इंटरनल मेमोरी 8GB या 16GB हो सकती है.

Nokia 2 को हाल ही में बेंचमार्क AnTuTu पर देखा गया जहां इसके स्पेसिफिकेशन्स भी दर्ज हैं. यहां इसका कोडनेम TA 1035 है. हालांकि इसमें सिर्फ चंद जानकारियां ही हैं. अगर यह भारत में लॉन्च होता है शाओमी को थोड़ी मुश्किल जरूर होगी, क्योंकि इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन के मामले में शाओमी काफी आगे है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

होने वाला है नोकिया 3 में भी एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा अपडेट

लॉन्च हुआ गोल्ड और टाइटेनियम से बना Nokia 3310

जानें नोकिआ 7 के खास फीचर्स, आज से अवेलेबल होगा मार्केट में...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -