भीषण बारिश से बेहाल तमिलनाडु, चेन्नई के स्कूलों में छुट्टी घोषित

भीषण बारिश से बेहाल तमिलनाडु, चेन्नई के स्कूलों में छुट्टी घोषित
Share:

चेन्नई: दक्षिणी राज्य तमिलनाडु के कई जिलों में आज सोमवार (19 जून) को भारी बारिश और आंधी के मद्देनज़र चेन्नई सहित 5 जिलों के स्कूलों में एक दिन छुट्टी घोषित कर दी गई है. जिन जिलों के लिए अवकाश घोषित किया गया है, उसमें चेन्नई के अलावा कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, तिरुवल्लूर और रानीपेट जिला शामिल है. इनमें से कई जिलों में कल यानी रविवार रात से ही भारी वर्षा हो रही है.

रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने कहा कि मीनांबक्कम में रविवार सुबह 8.30 बजे से सोमवार सुबह 5.30 बजे तक 137.6 मिमी वर्षा दर्ज की गई. वहीं, तारामणी और नंदनम के अलावा चेम्बरमबक्कम में भी मूसलाधार बारिश हुई है.IMD के अनुसार, सोमवार को तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल के कई इलाकों में गरज और बिजली के साथ हल्की और मध्यम वर्षा देखने को मिली सकती है. वहीं, कांचीपुरम, चेंगलपट्टू, तिरुवन्नामलाई, कल्लाकुरिची, विल्लुपुरम, कुड्डालोर, माइलादुथुराई, नागापट्टिनम, तिरुवरुर, तंजावुर, त्रिची, अरियालुर, पेरम्बलुर सहित 13 जिलों में भारी बारिश की संभावना जताई है.

वहीं, देश के उत्तरी हिस्से में भी मौसम ने करवट बदल ली है. खासकर, देश की राजधानी दिल्ली और नोएडा में सोमवार सुबह हल्की बारिश हुई है. IMD ने सोमवार को दिल्ली में हल्की बारिश और बूंदाबांदी का अनुमान जताया है. राजधानी क्षेत्र में अगले एक दो दिनों तक आसमान में बादल छाए रहे सकते हैं.

राहुल गांधी प्रधानमंत्री? इस संबंध में क्या है दिग्गजों की राय

तेलंगाना यूनिवर्सिटी के कुलपति रविंदर दाचेपल्ली रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार

बेंगलुरु हवाई अड्डे पर खंभे में जा घुसी यात्रियों को ले जा रही शटल बस, हादसे में 10 लोग जख्मी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -