कार्य में बार-बार आ रही है बाधा तो होलिका दहन के दिन सरसों के तेल से करें यह आसान टोटका

कार्य में बार-बार आ रही है बाधा तो होलिका दहन के दिन सरसों के तेल से करें यह आसान टोटका
Share:

हर साल मनाया जाने वाला होली का पर्व इस साल 18 मार्च को है। हालाँकि इसके पहले आज यानी 17 मार्च दिन गुरुवार को होलिका दहन का पर्व मनाया जाने वाला है। आपको बता दें कि होली का पर्व एक सामाजिक समरसता का पर्व है और होली के इस पावन पर्व पर हम अपने समस्याओं के समाधान के लिए भी कुछ उपाय कर सकते हैं। आज हम कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आप आज कर सकते हैं।

* अगर घर में कार्यों में बार-बार बाधा आ रही हैं तो होली की रात को सरसों के तेल का चौमुखा दिया जलाकर घर के मुख्य द्वार पर रख दें और उसका पूजन करें। जी हाँ क्योंकि ऐसा करने से बाधाएं कम हो जाएंगी।

* अगर आपके व्यापार अथवा नौकरी में अड़चन आ रही हैं, उन्नति नहीं हो पा रही है तो 21 गोमती चक्र लेकर होलिका दहन की रात को प्रदोष काल में अर्थात सूर्यास्त से दो घंटे तक शिवलिंग पर चढ़ा दें और भगवान शंकर से अपनी मनोकामना प्रकट करें।

* होली के दिन एक, दो अथवा कुछ गरीबों को भोजन कराने से शनि का प्रभाव कम होता है। निर्धन व्यक्तियों की सहायता करना, वस्त्र,भोजन एवं धन देकर उनको प्रसन्न करने से आपके उन्नति के द्वार खुलने शुरू हो जाएंगे।

* राहु के कारण कार्य में बाधा आ रही हैं तो एक नारियल के गोले को ऊपर से काटकर उसमें अलसी का तेल भरकर उसमें थोड़ा गुड़ रख दें। उसको कलावे से बांधकर जलती हुई होली में डाल दें। ऐसा करने से राहु शांत हो जाते  हैं एवं राहु जन्य पीड़ा कम हो जाती है।

होलिका दहन के दिन गोमती चक्र के इस एक उपाय से चमक उठेगी किस्मत

होलिका दहन में है भद्रा का साया, जानिए कौन-सा है सबसे उत्तम मुहूर्त

होलिका दहन के दिन इन राशिवालों को मिलेगी खुशखबरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -