दुनिया को अलविदा बोल गई हॉलीवुड एक्ट्रेस कोनी च्यूम

दुनिया को अलविदा बोल गई हॉलीवुड एक्ट्रेस कोनी च्यूम
Share:

मनोरंजन की दुनिया से हाल ही में एक दुखद खबर आई है। मशहूर एक्ट्रेस कोनी च्यूम (Connie Chiume), जिन्होंने "ब्लैक पैंथर" में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत लिया था, का 72 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन की खबर ने उनके फैंस को गहरा सदमा दिया है और लोग सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

कोनी च्यूम का निधन

कोनी च्यूम के परिवार ने उनके निधन की पुष्टि की है। बताया गया है कि 6 अगस्त को एक्ट्रेस का निधन गार्डन सिटी अस्पताल में हुआ। परिवार ने इस कठिन समय में लोगों से गोपनीयता की अपील की है और सभी को इस दुखद घड़ी में उनके साथ समर्थन की उम्मीद है।

ब्लैक पैंथर में कोनी की भूमिका

कोनी च्यूम ने अपने करियर में कई महत्वपूर्ण फिल्मों और टीवी शोज में काम किया, लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान और सराहना "ब्लैक पैंथर" में उनकी भूमिका के लिए मिली। इस शो के सीक्वल में, जो 2022 में रिलीज हुआ था, उन्होंने आदिवासी नेता ज़वावारी का किरदार निभाया था। उनके इस किरदार ने दर्शकों को प्रभावित किया और उनकी अभिनय क्षमता को दर्शाया।

अन्य काम और उपलब्धियां

कोनी च्यूम का करियर सिर्फ "ब्लैक पैंथर" तक सीमित नहीं था। उन्होंने दक्षिण अफ्रीकी टीवी नाटक "गोमोरा" सहित कई मंच और स्क्रीन प्रोजेक्ट्स में काम किया। उनके अभिनय की गहराई और विविधता ने उन्हें मनोरंजन जगत में एक महत्वपूर्ण स्थान दिलाया। कोनी च्यूम ने अपनी कला और कड़ी मेहनत से कई दिलों को छुआ और उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा।

कोनी च्यूम का निधन उनके परिवार, दोस्तों और फैंस के लिए एक बड़ा नुकसान है। उनके अभिनय और फिल्म इंडस्ट्री में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाएगा। इस मुश्किल समय में उनके परिवार को संवेदनाएं और समर्थन प्रेषित करते हुए, हम कोनी च्यूम को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।

मना करने के बाद भी नहीं रुकते धर्मेंद्र...जब एक बार करने लग जाते है ये काम

बांग्लादेश तनाव के बीच कंगना रनौत ने भरी हुंकार, शेयर किया ये खास पोस्ट

'मैं मौत को नहीं बेच सकता', ऐसा क्यों बोले जॉन अब्राहम?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -