अमेरिकन छात्र ने की सिक्ख छात्र की हत्या
अमेरिकन छात्र ने की सिक्ख छात्र की हत्या
Share:

वॉशिंगटन- वॉशिंगटन स्थित स्पोकेन में एक अमेरिकन स्टूडेंट ने सिक्ख स्टूडेंड की हत्या करने का मामला सामने आया है. आपको बता दे कि आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है. और पुलिस उससे लगातार पूछताछ कर रही है. वही प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आयी है कि, युवक अपनी निजी परेशानी के चलते हिंसक हो गया था. जिससे उसने सिक्ख स्टूडेंट की हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

गौरतलब है कि मृतक छात्र गगनदीप सिंह सॉफ्टवेयर इंजिनियरिंग में तीसरे सेमेस्टर का स्टूडेंट था. गगनदीप सिंह अपने पढ़ाई के साथ साथ टेक्सी भी चलता था. बता दे कि  28 अगस्त को हत्या के आरोपी स्टूडेंट ने वॉशिंगटन स्थित स्पोकेन एयरपोर्ट से गगनदीप की टैक्सी पकड़ी. और गगनदीप को अपने फ्रेंड के घर का रास्ता बताया. वही गगनदीप ने उसे छोड़ते समय गलत रस्ते पर ले जाते देखा. उसने गाडी रोक दी, और गाडी से उतरने को कहा, तभी आरोपी स्टूडेंट ने उसपर चाकू से हमला कर दिया. जिससे गगनदीप कि मौके पर ही मौत हो गयी.

पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में बात सामने आयी कि जैकब गॉनजागा यूनिवर्सिटी में सीट पाना चाहता था. उसे एक नए स्टूडेंट के तौर पर ऐडमिशन लेना था. जिसके चलते वो सिऐटल से स्पोकेन आया था. लेकिन उसे ऐडमिशन नहीं मिला. और ऐडमिशन नहीं मिलने की वजह से जैकब गुस्सा था, जिससे वो हिंसक बातें सोचने लगा. और गगनदीप की हत्या कर दी. 

फर्श पर पड़ा मिला बुजुर्ग का शव

पत्नी की हत्या कर 72 टुकड़े करने वाले पति को आजीवन कारावास

मांस का टुकड़ा धर्मस्थल पर डालने के विवाद में गई एक की जान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -