होंडा ने शुरू की X-blade की बुकिंग

होंडा ने शुरू की X-blade की बुकिंग
Share:

देश की प्रमुख दो पहिया निर्माता कंपनी होंडा मोटरसाइकिल व स्कूटर इंडिया ने ग्रेटर नॉएडा में संपन्न हुए ऑटो एक्सपो 2018 में अपनी नई बाइक एक्स ब्लेड पेश की थी. अब कंपनी ने इस ऑटो एक्सपो के आखरी दिन X-blade की बुकिंग भी शुरू कर दी है. कंपनी का कहना है कि इस बाइक को अगले महीने के अंत तक उपलब्ध करा दिया जाएगा. इस मौके पर एचएमएसआई के वरिष्ठ बिक्री उपाध्यक्ष यादविंदर सिंह गुलेरिया ने अपने बयान में कहा कि, 'हमें उम्मीद है कि 79000 रुपए से कम कीमत के साथ यह बाइक भारतीय युवाओं को चौंकाएगी.

उन्होंने कहा कि बाइक में 162.71 सीसी इंजन है.' गौरतलब है कि कंपनी ने अपनी इस बाइक को सीबी हॉर्नेट के प्लेटफॉर्म पर तैयार किया है. कंपनी के मुताबिक X-blade को ऑटो एक्सपो में काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली थी, जिसे देखते हुए इसकी बुकिंग शुरू की गई है. इस बाइक को बेहतर राइडिंग के हिसाब से ट्यून किया गया है. साथ ही इसके डिजाइन और माइलेज को भी बेहतर बनाने पर काम किया गया है.

होंडा ने एक्स ब्लेड में नए एलईडी हेडलैंप क्लस्टर का इस्तेमाल किया है. भारतीय बाजार में उतरने के बाद इस बाइक का सीधा मुकाबला सुजुकी जिक्सर और बजाज पल्सर एनएस 160 से होगा. कंपनी ने x-blade को 79,000 रुपुए की कीमत पर लांच किया है.

 

हुंडई की इलेक्ट्रिक एसयूवी Kona का ग्लोबल डेब्यू ?

इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर नितिन गडकरी का खुलासा

बजाज ऑटो ला रही है एवेंजर 180 स्ट्रीट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -