होंडा NX125 इंडियन बाजार में हुई लॉन्च, जानिए क्या है कीमत

होंडा NX125 इंडियन बाजार में हुई लॉन्च, जानिए क्या है कीमत
Share:

होंडा मोटरसाइकिल एंड स्कूटर इंडिया अपने नए मॉडल के साथ आने की तैयारी कर रही है। कंपनी ने अपने नए स्कूटर, NX125, के लिए पेटेंट फाइल कर दिया है। NX125 को सबसे पहले 2020 में चीन में लॉन्च किया गया था और अब इसे भारतीय बाजार में पेश किया जा सकता है।

होंडा NX125 का डिजाइन: होंडा NX125 एक स्पोर्टी स्कूटर है, जिसमें ग्रेजिया (Grazia) जैसे पावरट्रेन का इस्तेमाल किया गया है। यदि यह मॉडल भारतीय बाजार में लॉन्च होता है, तो यह TVS Ntorq 125, सुजुकी एवेनिस (Suzuki Avenis), यामाहा Ray ZR 125, और अप्रिलिया SR 125 के लिए एक कड़ी प्रतिस्पर्धा बन सकता है।

इस नए स्कूटर में आधुनिक डुअल-पॉड LED हेडलैम्प्स लगाए गए हैं, जो इंडिकेटर्स का भी काम करते हैं। इसके अलावा, इसमें डुअल टोन हैंडल बार काउल, इंटीरियर पैनल्स और टेल सेक्शन शामिल हैं। स्कूटर के डिजाइन में शार्प एंगल्स देखे जा सकते हैं, जो इसे एक स्पोर्टी लुक देते हैं।

होंडा NX125 के फीचर्स: NX125 को कई नए फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसमें एक फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर शामिल है, साथ ही फ्रंट में दो छोटे स्टोरेज कंपार्टमेंट्स दिए गए हैं। अंडरसीट स्टोरेज भी मौजूद है और एक USB चार्जिंग पोर्ट भी जोड़ा गया है। इस स्कूटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 6 लीटर है।

होंडा एक्टिवा: भारतीय बाजार में होंडा का सबसे लोकप्रिय स्कूटर एक्टिवा 125 है। हालांकि, कंपनी ने ग्रेजिया को भी पेश किया था, लेकिन इसकी कम बिक्री के कारण इसे बंद कर दिया गया। एक्टिवा भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्कूटर में से एक है। देखना होगा कि NX125 भारत में लॉन्च होता है या नहीं, और अगर होता है तो लोग इसे कितना पसंद करते हैं।

हीरो मोटोकॉर्प ने लॉन्च की नई Xtreme 160R 2V, मिल रहे खास फीचर

Airtel से लेकर Jio तक जानिए कौन दे रहा OTT का सबसे सस्ता सब्सक्रिप्शन

बॉलीवुड की कई रोमांटिक मूवी में काम कर चुकी है राम्या कृष्णन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -