जनवरी में हौंडा कार कंपनी बड़ा सकती है कीमतें

जनवरी में हौंडा कार कंपनी बड़ा सकती है कीमतें
Share:

उद्योग जगत के सूत्रों ने बताया कि जापानी ऑटो होंडा अगले महीने से भारत में वाहन की कीमतें बढ़ाने की योजना बना रही है और कंपनी के डीलरों को इस फैसले के बारे में सूचित कर दिया गया है।

ऑटोमेकर जो देश में एक पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड (HCIL) के माध्यम से मौजूद है, कॉम्पैक्ट सेडान अमेज़ से शुरू होने वाले वाहनों की एक श्रृंखला बेचती है जो प्रीमियम SUV CR-V तक जाती हैं। अमेज़ की कीमतें वर्तमान में 6.17 लाख रुपये से शुरू होती हैं, जबकि प्रवेश स्तर सीआरवी को 28.71 लाख रुपये (एक्स-शोरूम दिल्ली) में टैग किया गया है। एक कंपनी डीलर ने विकास की पुष्टि की और कहा कि कंपनी इनपुट लागत और मुद्रा प्रभाव पर दबाव के कारण जनवरी से कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है।

डीलर के अनुसार जनवरी की शुरुआत में मॉडल वार राशि में वृद्धि की सूचना कंपनी को दी जाएगी। संपर्क करने पर, कंपनी के प्रवक्ता ने बिना किसी विवरण को साझा किए इस कदम की पुष्टि की। पहले से ही, विभिन्न वाहन निर्माताओं ने अगले महीने से अपने मॉडल की कीमतों में बढ़ोतरी की घोषणा की है। पिछले हफ्ते, Renault India ने कहा कि वह अपने पूरे मॉडल की कीमत बढ़ाएगी।

औरंगाबाद में SI ने सर्विस रिवॉल्वर से मारी खुद को गोली, हुई मौत

जोरहाट के मोहन्दा चाय एस्टेट में नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म

असम पुलिस परीक्षा पेपर लीक घोटाला, 36 लोगों के खिलाफ दाखिल की चार्जशीट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -