सपना चौधरी की बायोपिक को लेकर हनी सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान

सपना चौधरी की बायोपिक को लेकर हनी सिंह ने किया ये बड़ा ऐलान
Share:

जानी मानी मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी हमेशा अपने डांस एवं निजी जीवन को लेकर चर्चा में रही हैं। उनका स्टेज डांस बहुत लोकप्रिय है तथा वह अपने काम के बारे में खुलकर बात करती हैं। हाल ही में खबर आई है कि सपना चौधरी पर एक बायोपिक बनने जा रही है, जिसका टाइटल "मैडम सपना" होगा। इस बायोपिक के लिए अभिनेत्री की तलाश जारी है, तथा अभी तक किसी नाम पर अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है। उम्मीद है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की अन्य जानकारियां साझा करेंगे।

सपना चौधरी की बायोपिक की अनाउंसमेंट एक वीडियो के साथ की गई थी, जिसमें स्वयं सपना अपनी जिंदगी की मुश्किलों के बारे में बात करती नजर आईं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्ममेकर महेश भट्ट और विनय भारद्वाज के इस ऐलान के पश्चात् रैपर हनी सिंह भी इस प्रोजेक्ट का हिस्सा बनने के लिए आगे आए हैं। हनी सिंह इस बायोपिक के घोषणा से खुश हैं तथा उन्होंने इस फिल्म के लिए कालजयी गीतकार लखमीचंद की लिखी एक लोकप्रिय रागिनी गाने का फैसला किया है। रिपोर्ट के अनुसार, वह इस रागिनी को मुफ्त में गाने वाले हैं।

हालांकि, हनी सिंह की तरफ से इस खबर की आधिकारिक पुष्टि अभी नहीं की गई है, किन्तु यदि यह सही होती है, तो प्रशंसकों के लिए यह एक बड़ा सरप्राइज हो सकता है। सपना चौधरी अब एक बड़ा नाम बन चुकी हैं तथा उनकी निजी जिंदगी में कई विवाद भी जुड़े हुए हैं। उन्हें रागिनी की रानी भी कहा जाता है। सालों पहले उन्होंने स्टेज पर डांस का सफर आरम्भ किया था तथा अब म्यूजिक वीडियो में भी काम कर रही हैं। हाल के दिनों में उन्होंने स्टेज परफॉर्मेंस काफी कम कर दी है, किन्तु उनके नए गाने लगातार रिलीज होते रहते हैं। फिल्म "मैडम सपना" के माध्यम से सपना चौधरी अपने छोटे से घर से निकलकर सलमान खान के शो बिग बॉस तक के सफर को दर्शाएंगी। 

रोहित शेट्टी और YRF ने आखिर क्यों दीपिका और कैटरीना पर ही लगाया दांव?

कभी ट्रेन में गाना गाकर इस स्टार ने कमाए थे पैसे, आज है करोड़पति

जब दरवाजे पर इस स्टार को देख उड़ गए थे अमिताभ बच्चन के होश

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -