बादशाह की सार्वजनिक माफी पर हनी सिंह ने दिया जवाब, 15 साल पुराना झगड़ा हुआ खत्म

बादशाह की सार्वजनिक माफी पर हनी सिंह ने दिया जवाब, 15 साल पुराना झगड़ा हुआ खत्म
Share:

भारतीय रैपर बादशाह और हनी सिंह के बीच की बदनाम प्रतिद्वंद्विता आखिरकार 15 साल बाद खत्म हो गई है। दोनों कलाकार कॉन्सर्ट के दौरान नाम लिए बिना एक-दूसरे पर कटाक्ष करते रहे थे। हाल ही में बादशाह ने हनी सिंह से सार्वजनिक रूप से माफ़ी मांगकर इस झगड़े को खत्म करने का फैसला किया।

हाल ही में दिए इंटरव्यू में हनी सिंह ने बादशाह की माफी पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे समझ नहीं आ रहा कि वह क्या कह रहे हैं। क्या मैंने कभी किसी के बारे में कुछ कहा है? लोग कहते हैं कि झगड़ा हुआ था, लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि वे हनी सिंह-बादशाह की लड़ाई के बारे में क्यों बात करते हैं।"

हनी सिंह ने आगे कहा, "मेरा उनसे कोई लेना-देना नहीं है। मैं उन्हें पहचानता भी नहीं हूं। वह कभी मेरे दोस्त नहीं थे। अगर वह मेरे दोस्त होते और कुछ होता तो बात अलग होती। मैंने वीडियो नहीं देखा है, लेकिन मैंने सुना है कि उन्होंने हमारे बीच गलतफहमियों का जिक्र किया है। मेरे बारे में उनके अपने विचार और राय थीं। उन्हें यह समझने में कई साल लग गए, जो अच्छी बात है।"

दोनों रैपर्स के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब उन्होंने मशहूर रैप ग्रुप मुंदीर को छोड़ दिया। उनकी प्रतिद्वंद्विता को भारतीय संगीत उद्योग में सबसे बड़ी प्रतिद्वंद्विता में से एक माना जाता था। बादशाह ने हाल ही में देहरादून में एक समारोह में एक प्रदर्शन के दौरान झगड़े को संबोधित करते हुए कहा, "कुछ लोग एक हुए और कई लोग अलग हो गए। आज, मैं बस सभी को बताना चाहता हूं कि मैं उस दौर को पीछे छोड़ चुका हूं और मैं उनके अच्छे होने की कामना करता हूं।" हनी सिंह की प्रतिक्रिया से ऐसा लगता है कि दोनों कलाकारों ने आखिरकार अपने मतभेदों को दूर कर दिया है, जिससे लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी खत्म हो गई है।

सामने आया अनंत-राधिका की हल्दी का अनदेखा वीडियो, फैंस लूटा रहे प्यार

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की अटकलों के बीच मलाइका अरोड़ा के नए पोस्ट ने खींचा फैंस का ध्यान, देख हैरत में पड़े लोग

सलमान खान के सामने ऐश्वर्या राय ने गाया गाना, वायरल हुआ VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -