Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच
Honor V9 Play स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच
Share:

हुआवे के सब-ब्रांड ऑनर के फ्लैगशिप डिवाइस Honor V9 Play स्मार्टफोन को आज लांच कर दिया गया है. Honor V9 Play स्मार्टफोन को दो वेरियंट में चीन में लांच किया गया है. Honor V9 Play स्मार्टफोन के 3GB रेम वाले वेरियंट की कीमत 9,800 रुपए तथा 4GB रेम वाले वेरियंट की कीमत 11, 800 रुपए बताई गयी है. यह स्मार्टफोन सेल के लिए 12 सितंबर से उपलब्ध करवाया जायेगा. Honor V Play स्मार्टफोन गोल्ड, रोज गोल्ड, ब्लू और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध करवाया जायेगा.

Honor V9 Play स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें 5.2-इंच (720x 1280 पिक्सल) एचडी डिस्प्ले  2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ दी गयी है. स्क्रीन की डेनसिटी 282 पीपीआई होने के साथ इसमें ऑक्टा-कोर मीडियाटेक MT6750 प्रोसेसर, फिक्स के लिए माली T860 GPU, 3जीबी रैम 32जीबी इंटरनल स्टोरेज और 4जीबी रैम 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

फोटोग्राफी के लिए Honor V9 Play स्मार्टफोन में 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा व वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,000एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ फोन में 4G VoLTE के अलावा, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 4.1, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और ग्लोनास आदि कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए है. इसके रियर पर एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है, जिसके 0.4 सेकेंड में फोन को अनलॉक करने का दावा किया गया है. भारत में इसकी उपलब्धता के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Honor 6 Play बजट स्मार्टफोन कम कीमत के साथ हुआ लांच, जाने क्या है इसमें खास

सैमसंग के Galaxy J7 (2016) स्मार्टफोन पर आया एंड्राइड नॉगट अपडेट

LENOVO K8 PLUS स्मार्टफोन बिक्री के लिए हुआ उपलब्ध

Gionee M7 Power स्मार्टफोन 28 सितंबर को होगा लांच

ASUS 14 सितंबर को लांच कर सकती है अपनी जेनफोन 4 सीरीज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -