हॉट फोटोशूट की क्वीन ईशा गुप्ता को नापसंद है ये शख्स
हॉट फोटोशूट की क्वीन ईशा गुप्ता को नापसंद है ये शख्स
Share:

अपने हॉट और बोल्ड फोटोशूट से आए दिन सुर्खियों में बनी रहने वाली ईशा गुप्ता एक बार फिर लाइमलाइट में आ गई हैं. इस बार बॉलीवुड की ये हॉट अदाकारा सोशल मीडिया पर अपने दिल का दर्द बयां करने की वजह से सुर्खियों में आई हैं.

ईशा गुप्ता ने अपने दिल का राज़ बयां करते हुए बताया कि उनकी लाइफ में एक शख्स ऐसा है जिससे वो बेहद नफरत करती हैं. जब यह खबर शेयर करने से भी ईशा का मन नहीं भरा तो उन्होंने उस इंसान की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की. वो चाहती हैं कि दुनिया इस इंसान का चेहरा देखे जिसने उन्हें परेशान कर दिया है.

आप ईशा के समर्थन में कुछ बोलें या इस व्यक्ति पर टिप्पणी करें उससे पहले हम आपको बता देते हैं कि यह इंसान ईशा गुप्ता का फिटनेस ट्रेनर विकास है. ईशा की नफरत की वजह ये है कि विकास उनसे कड़ी मेहनत करवाते हैं.

ईशा की टोन्ड बॉडी को देखकर कोई भी कह सकता है कि उनका ट्रेनर काफी स्ट्रिक्ट होगा. फोटोशूट के मामले में ईशा गुप्ता बड़ी-बड़ी हीरोइनों को मात देती हुई दिखाई दे रही हैं.

इस तस्वीर को देखकर अगर ईशा को बॉलीवुड की बेस्ट पोजिंग क्वीन कहा जाए तो शायद गलत नहीं होगा. इससे पहले ईशा कई और तस्वीरें भी शेयर कर चुकी हैं जिसमें उनकी हर अदा को उनके फैंस ने सराहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

लेटेस्ट फोटोज में दिखा ईशा गुप्ता का सिंपल लुक

ब्लैक ड्रेस में कहर ढा रही है ईशा गुप्ता

इंस्टाग्राम पर छाया ईशा का जलवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -