आखिर कैसे नीलम बन गई नागिन

आखिर कैसे नीलम बन गई नागिन
Share:

सोनभद्र में एक बार फिर से नीलम की नागिन बनने की खबर ने लोगों का ध्यान खींचा है। पिछले तीन महीने से गायब युवती, जिसे हाल ही में एक गुफा में नागिन जैसी हालत में पाया गया था, फिर से सुर्खियों में है। नीलम का वीडियो, जिसमें वह अपनी जीभ निकालते हुए और रेंगते हुए नजर आई थी, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। इस वीडियो ने लोगों को चौंका दिया था और बड़ी संख्या में लोग उसे देखने के लिए उमड़ पड़े थे।

गुफा में नीलम का रहस्यमय कृत्य

नीलम का गुफा में वापस जाना कोई नई बात नहीं है, लेकिन इस बार की स्थिति और भी चौंकाने वाली है। अब नीलम गुफा में एक सांप के साथ पूजा-पाठ करती दिखाई दे रही है। उसने सांप से विनती की है और गुफा में सांप के साथ समय बिताते हुए पूजा करते हुए नजर आ रही है। यह दृश्य लोगों के लिए हैरान कर देने वाला है और इसे देखकर हर कोई दंग रह गया है।

सावन के महीने में वायरल हुआ वीडियो

सावन के दूसरे सोमवार को सोशल मीडिया पर नीलम का एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में नीलम गुफा में नागिन जैसी हरकतें करते हुए दिख रही थी। वह गुफा में लेटकर रेंग रही थी और अपनी जीभ को बार-बार निकाल रही थी। जैसे ही यह खबर फैली, लोग गुफा में कीर्तन करने लगे और नीलम को देखने के लिए बड़ी संख्या में जुट गए।

नीलम की पहचान और कहानी

नीलम की पहचान झारखंड की रहने वाली एक युवती के रूप में की गई है। वह अपने घर से करीब 72 दिन पहले गायब हो गई थी। वह जिस गुफा में नागिन जैसी हरकतें कर रही थी, वह बिहार में स्थित है। नीलम का गुफा में सांप के साथ एक और वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वह सांप से विनती कर रही है कि वह सबका अच्छा करें और किसी का बुरा न करें।

लोगों की भीड़ और पब्लिक रिएक्शन

नीलम की नागिन बनने की खबर के बाद लोगों की भीड़ गुफा के पास फिर से जमा हो गई है। लोग उसे देखने और उसकी पूजा-पाठ की गतिविधियों को देखने के लिए उमड़ पड़े हैं। यह घटना एक रहस्यमय विषय बन चुकी है और स्थानीय लोग और सोशल मीडिया यूजर्स लगातार इस पर टिप्पणियाँ कर रहे हैं। नीलम की नागिन बनने की कहानी ने लोगों को हिलाकर रख दिया है और वह एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गई है। गुफा में सांप के साथ पूजा-पाठ और विनती करते हुए उसके वीडियो ने सबको चौंका दिया है। यह रहस्यमय घटना लोगों के लिए एक बड़ा रहस्य बनी हुई है और नीलम की इस रहस्यमयी स्थिति को लेकर लगातार चर्चा जारी है।

12वीं पास के लिए नौसेना में निकली वेकेंसी, इस तारीख से शुरू होगा आवेदन

10वीं पास के लिए ITBP में निकली भर्तियां, मिलेगी जबरदस्त सैलरी

CISF में निकली नौकरियां, 69000 तक मिलेगी सैलरी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -