अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट

अब कैसी है जाह्नवी कपूर? पिता बोनी कपूर ने बताया हेल्थ अपडेट
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री जाह्नवी कपूर की पिछले दिनों अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जाह्नवी कपूर को फूड पॉइजनिंग के कारण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. जाह्नवी कपूर की हालत बिगड़ने पर उनके प्रशंसक काफी परेशान थे. मगर अब जाह्नवी के प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज है. 

जाह्नवी कपूर को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है. उनकी हालत अब पहले से बेहतर है. जाह्नवी के पिता एवं प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने स्वयं बेटी का हेल्थ अपडेट दिया है. अपने एक इंटरव्यू के चलते बोनी कपूर ने बताया- आज सुबह जाह्नवी को डिस्चार्ज कर दिया गया है. वो अब पहले से काफी बेहतर हैं. प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जाह्नवी कपूर के पिता, बहन खुशी कपूर और रूमर्ड बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया जाह्नवी का खास ख्याल रख रहे हैं. अस्पताल में भी सभी जाह्नवी के साथ रहे. 

वही बात यदि जाह्नवी के वर्क फ्रंट की करें तो जाह्नवी कपूर जल्द ही फिल्म 'उलझ' में दिखाई देने वाली हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ, जो दर्शकों को खूब पसंद आया. उलझ 2 अगस्त को रिलीज होगी, फिल्म में उनके साथ गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू, मियांग चैंग एवं आदिल हुसैन भी अहम किरदार में होंगे. जाह्नवी के पास इसके अतिरिक्त दो और बड़ी फिल्में हैं, जिसमें जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म देवरा: पार्ट 1 और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी सम्मिलित है.  

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!

मलाइका की जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री से टूटा अर्जुन का दिल! शेयर की पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -