बिग बॉस 18 के विनर को कितनी रकम मिलेगी? यहाँ जानिए

बिग बॉस 18 के विनर को कितनी रकम मिलेगी? यहाँ जानिए
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस नए तेवर, नए कलेवर एवं नए सीजन के साथ वापस आ गया है। कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले इस शो के सीजन 18 में 18 प्रतियोगी हैं। सलमान ने शो की धमाकेदार शुरुआत की। इस बार शो में बॉलीवुड, टीवी, सोशल मीडिया, और राजनीति के सितारे प्रतियोगी के रूप में पहुंचे हैं। 105 दिनों के पश्चात् यह पता चलेगा कि इस बार शो कौन जीतेगा तथा किसे मिलेगी लाखों की प्राइज मनी।

हर बार बिग बॉस शो के विनर के लिए लाखों रुपये की प्राइज मनी की घोषणा करते हैं। हालांकि, कई बार शो के दौरान ही प्राइज मनी बढ़ाई और घटाई जाती है। इसके अतिरिक्त, बिग बॉस विनर को शो की ट्रॉफी और एक कार भी दी जाती है। ऐसे में लोग जानना चाहते हैं कि इस बार, यानी बिग बॉस 18 के विनर को प्राइज मनी के तौर पर कितने पैसे दिए जाएंगे। आइए आपको बताते हैं।

बिग बॉस 18 जीतने वाले को निर्माताओं 50 लाख रुपये का ईनाम देंगे। हालांकि, कई बार किसी टास्क की वजह से शो में ईनाम कम या ज्यादा भी होता है। ऐसे में यह राशि भी फाइनल नहीं है। कई बार फाइनलिस्ट को ऑफर दिया जाता है कि वे ईनाम की रकम में से कुछ हिस्सा लेकर शो छोड़ सकते हैं। हालांकि, यह तय नहीं है कि इस बार यह चीजें होंगी या नहीं। बिग बॉस 17 का खिताब मुनव्वर फारूकी ने जीता था। उन्हें बिग बॉस 17 का विनर बनने पर 50 लाख रुपये की प्राइज मनी दी गई थी। इसके अतिरिक्त, उन्हें शानदार ट्रॉफी और एक चमचमाती ह्यूंडई क्रेटा कार भी दी गई थी। मुनव्वर से पहले, बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने जीती थी, जिन्हें 31.8 लाख रुपये प्राइज मनी के तौर पर मिले थे। वहीं, बिग बॉस 15 की विजेता तेजस्वी प्रकाश को 40 लाख रुपये मिले थे।

मुनव्वर फारूकी ने कृष्णा अभिषेक को किया रोस्ट, कॉमेडियन की हुई बोलती बंद

मशहूर एक्ट्रेस का हुआ ब्रेकअप, खुद कही ये बड़ी बात

हिना खान के बर्थडे पर परिवार ने मनाया जश्न, इमोशनल हुई अदाकारा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -