कैसा रहेगा PM मोदी का तीसरा कार्यकाल? इन ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी

कैसा रहेगा PM मोदी का तीसरा कार्यकाल? इन ज्योतिषाचार्य ने की भविष्यवाणी
Share:

वाराणसी: लोकसभा चुनाव में NDA को बहुमत मिला है तथा तीसरी बार सत्ता बनाने जा रहा है. नई सरकार के शपथ ग्रहण की तारीख एवं वक़्त भी मुकर्रर हो गया है. वही इस जीत के पश्चात् पीएम कौन होगा. ये बात अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. किन्तु, उम्मीद है कि इस बार भी नरेंद्र मोदी ही देश के पीएम बन सकते हैं. ऐसे में यदि प्रधानमंत्री मोदी की सरकार बनी, तो उनका कार्यकाल कैसा होगा. इस बात पर काशी के ज्योतिष ने पूरी कुंडली बनाई है. उन्होंने बताया है कि रक्षा क्षेत्र से लेकर आर्थिक क्षेत्र तक यह सरकार कैसा काम करेगी इसके बारे में पूरी डिटेल रिपोर्ट तैयार हो गई है.

काशी के ज्योतिषाचार्य पंडित संजय उपाध्याय ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में देश आर्थिक दृष्टि से बहुत मजबूत होगी. प्रधानमंत्री मोदी के कुंडली के आधार पर उन्होंने यह भविष्यवाणी की है. संजय उपाध्याय ने बताया, प्रधानमंत्री मोदी के कुंडली में धनेश बृहस्पति है, जो चौथे स्थान पर बैठे हुए हैं. इसके अतिरिक्त लाभेश बुध 10 वें स्थान पर है. ऐसे में गुरु और बुध की युति आने वाले 5 वर्षों में भारत को आर्थिक रूप से काफी मजबूत बनाएगी ततः भारत पूरे विश्व में बड़े आर्थिक ताकत के रूप में उभर कर सामने आएगा.

वही इसके अतिरिक्त इस 5 साल के कार्यकाल में विकास के काम भी तेजी होगी. रोड, इंफ्रास्ट्रक्चर के साथ जनता की सहूलियत के लिए कई कदम उठाए जाएंगे. साथ ही देश में रोजगार की स्थिति भी अच्छी होगी. इसके अतिरिक्त विदेशों में भी भारत का डंका बजेगा. इन सब के अतिरिक्त आतंकवादी गतिविधियां भी देश से दूर रहेंगी. क्योंकि, प्रधानमंत्री मोदी की कुंडली में शत्रु भाव का स्वामी मंगल है, जो लग्न में चंद्रमा के साथ बैठा हुआ है. शनि 10 वें स्थान पर है, जो उसे देख रहा है. ऐसे में बीते 10 वर्षों की भांति इन पांच वर्षों में भी भारत आतंकवाद की गतिविधियों से दूर रहेगा.

जबलपुर में बड़ा हादसा, रेत की अवैध खदान धंसने से 3 की हुई मौत, खतरे में है कइयों की जान

एक्शन में UP पुलिस, एनकाउंटर में ढेर हुआ मोस्ट वांटेड बदमाश

चुनाव नतीजे के अगले दिन पटना में हुई सरेआम फायरिंग, 1 की मौत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -