कैसा होगा द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2? सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा

कैसा होगा द ग्रेट इंडियन कपिल शो सीजन 2? सुनील ग्रोवर ने किया खुलासा
Share:

चर्चित कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो की टेलीकास्ट डेट की घोषणा हो चुकी है, तथा इस बीच शो की टीम बहुत उत्साहित है। यह शो 21 सितंबर से प्रसारित होगा। सुनील ग्रोवर ने बताया कि पहले सीजन की तुलना में दूसरे सीजन में दर्शकों को क्या बदलाव देखने को मिलेंगे। उन्होंने बताया कि इस बार शो में कुछ नए किरदार होंगे, सेट बदला होगा, और टीम पहले से ज्यादा अमीर नजर आएंगी।

सुनील ग्रोवर ने कहा, "दूसरे सीजन का फॉर्मेट पहले सीजन के समान है, यह सीजन 1 का ही आगे का भाग है। हम नए कैरेक्टर्स और नए गेस्ट लाएंगे। हमारे कपड़े पहले से ज्यादा रंगीन होंगे। साथ ही अर्चना जी को इस सीजन में नया स्टाइलिस्ट मिला है। शो थोड़ा अमीर हो गया है, तो हम भी अमीर हो गए हैं।" 

अर्चना पूरन सिंह ने कहा, "कुछ नया होगा, कुछ पहले जैसा। हमें यह समझना होगा कि यह जनता का शो है, इसलिए हम शो के कंटेंट और फॉर्मैट को पूरी तरह नहीं बदल सकते, क्योंकि दर्शकों को लगेगा कि शो की आत्मा चली गई है। हमें उसी बाउंड्री में रहकर काम करना है। लेकिन मैं यह वादा करती हूं कि यह सीजन पहले से ज्यादा बड़ा, बोल्ड और मजेदार होगा।" द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा शो 21 सितंबर से नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकेगा। इसमें कपिल शर्मा, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, सुनील ग्रोवर, और राजीव ठाकुर सम्मिलित होंगे।

अमिताभ बच्चन को देखते ही फ्लर्ट करने लगी लड़की, एक्टर ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

आखिर क्यों बॉयफ्रेंड को लेकर बार बार झूठ बोल रही है सना मकबूल?

सोनी चैनल में हो रहे बड़े बदलाव, इस शो की होगी वापसी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -