एचपी इंक ने मैरी मायर्स को नए मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में किया नियुक्त

एचपी इंक ने मैरी मायर्स को नए मुख्य वित्तीय अधिकारी के रूप में किया नियुक्त
Share:

पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी इंक ने कंपनी के दिग्गज मैरी मायर्स को मुख्य वित्तीय अधिकारी (सीएफओ) नियुक्त किया है। एचपी इंक के साथ अपनी बीस वर्षों की सेवा के दौरान, अन्य भूमिकाओं के साथ मायर्स ने ग्लोबल कंट्रोलर और कंपनी की पर्सनल सिस्टम्स बिजनेस यूनिट के अमेरिका के सीएफओ के रूप में काम किया। इसके अलावा, उसने 2015 में Hewlett-Packard कंपनी के अलगाव के दौरान HP के वित्त नेतृत्व के रूप में कार्य किया, जो व्यवसाय के इतिहास के सबसे बड़े और सबसे जटिल विभाजनों में से एक है। 

एचपी इंक के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी एनरिक लोरेस ने कहा, मायर्स ने पहले यूआईपैथ में सीएफओ के रूप में कार्य किया, जो एक प्रमुख रोबोटिक्स प्रक्रिया स्वचालन कंपनी है। हमारे मुख्य कार्यकारी अधिकारी और मुख्य परिवर्तन अधिकारी के रूप में, उन्होंने लगातार मजबूत परिणाम दिए हैं, मूल्य के नए स्रोतों को अनलॉक किया है, और हमारी प्राथमिकताओं को वितरित करने के लिए हमें अच्छी तरह से तैनात किया है। कई वित्तीय नेतृत्व पदों में सेवारत करने के अलावा, उसने कंपनी की डिजिटल क्षमताओं को मजबूत करने के लिए एचपी के मुख्य परिवर्तन अधिकारी के रूप में एक आक्रामक एजेंडा चलाया है जो परिचालन लागत को कम करते हुए ग्राहकों की बेहतर सेवा करता है। 

कंपनी ने कहा, जून 2020 से एचपी के मुख्य परिवर्तन अधिकारी के रूप में, मायर्स ने कंपनी के आईटी और परिवर्तन संगठनों का सफलतापूर्वक नेतृत्व किया है, जो प्रौद्योगिकियों, उपकरणों और प्रक्रियाओं को लागू करने पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जो ग्राहकों की बेहतर सेवा करते हैं, नए व्यापार मॉडल को सक्षम करते हैं और लागत बचत प्रदान करते हैं। एक नए मुख्य परिवर्तन अधिकारी के नाम पर वह इस काम की देखरेख करना जारी रखेंगी।

डॉ. रेड्डीज लैबोरेटरीज ने लॉन्च की 'Fluphenazine Hydrochloride' टैबलेट

749 करोड़ रुपये के शेयर वापस खरीदेगी नालको

लगातार 10वें दिन बढ़े पेट्रोल-डीजल के भाव, जानिए क्या है आज की कीमतें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -