बप्पा की आरती में एक साथ नजर आए ऋतिक एंड सबा

बप्पा की आरती में एक साथ नजर आए ऋतिक एंड सबा
Share:

आए दिन सेलेब्रिटीज के ब्रेकअप या तलाक की खबरें सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन और सबा आजाद के ब्रेकअप की खबरें भी चर्चा में थीं, लेकिन दोनों ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। अब एक नई वीडियो सामने आई है, जिससे यह साफ हो गया है कि उनके बीच अभी भी वही प्यार और समझ है, जो पहले थी।

बप्पा की आरती में साथ दिखे ऋतिक और सबा: ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने अपने घर में गणपति पूजा का आयोजन किया था। सुनैना ने एक वीडियो शेयर की, जिसमें गणपति विसर्जन की झलकियां थीं। इस वीडियो में ऋतिक और सबा आजाद को एक साथ बप्पा की आरती करते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में दोनों के बीच की बॉन्डिंग और करीबी साफ नजर आ रही है, जिससे ब्रेकअप की सभी चर्चाएं खत्म होती दिख रही हैं।

विसर्जन में भी साथ नजर आए: आरती के बाद, जब गणपति विसर्जन हो रहा था, तब भी सबा ऋतिक के साथ खड़ी दिखीं। इस वीडियो को देखकर फैंस बहुत खुश हैं और अब ब्रेकअप की अफवाहें शांत हो गई हैं। फैंस इस कपल को एक साथ देखकर बहुत उत्साहित हैं और दोनों के बीच की केमिस्ट्री की तारीफ कर रहे हैं।

पहले भी हुए थे मूवी डेट पर स्पॉट: कुछ दिनों पहले भी ऋतिक और सबा एक साथ मूवी डेट पर देखे गए थे। मूवी देखने के बाद जब दोनों थिएटर से बाहर निकले, तो सबा ने ऋतिक का हाथ थामा हुआ था। हालांकि, उस समय दोनों ने मीडिया से कोई बात नहीं की थी और सीधे वहां से निकल गए थे।

ब्रेकअप की अफवाहें कैसे शुरू हुईं?: ऋतिक और सबा के ब्रेकअप की अफवाहें तब तेज हुईं जब ऋतिक को कई बार अकेले देखा गया। इस महीने, ऋतिक अपनी एक्स वाइफ और बच्चों के साथ भी डिनर पर गए थे, और उस वक्त सबा उनके साथ नहीं थीं। इससे फैंस को लगा कि शायद दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा। इसके बाद से ब्रेकअप की चर्चाएं तेज हो गई थीं, लेकिन अब यह वीडियो देखकर साफ हो गया है कि दोनों के बीच सब कुछ ठीक है।

कर्नाटक-हिमाचल-तेलंगाना..! कांग्रेस सरकारों का ट्रैक रिकॉर्ड देखकर हरियाणा की जनता कर पाएगी विश्वास ?

आज देश को पहली 'वंदे मेट्रो' की सौगात देंगे पीएम मोदी, जानें इसका रुट..

ब्रेकअप की खबरों के बीच एक साथ दिखा ये कपल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -