गर्लफ्रेंड का वीडियो देख ऋतिक रोशन ने किया कमेंट, मिला क्यूट रिप्लाई

गर्लफ्रेंड का वीडियो देख ऋतिक रोशन ने किया कमेंट, मिला क्यूट रिप्लाई
Share:

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) आजकल अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनका नाम सबा आजाद (Saba Azad) से जुड़ा हुआ है और दोनों को आए दिन एक-साथ देखा जाता है। इन दिनों दोनों की डेटिंग के चर्चे तेज हो रहे हैं। जी दरअसल कभी दोनों को लंच-डिनर पर साथ देखा जाता है, कभी इन्हें घर पर फैमली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते भी देखा गया। इन सभी के बीच दोनों सोशल मीडिया पर भी एक-दूसरे के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देने लगे हैं। हाल ही में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan Saba Azad) ने एक बार फिर से सबा आजाद के वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saba Azad (@sabazad)

जी दरअसल सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें उन्हें सत्यजीत रे की क्लासिक फिल्म ‘गूपी जाने बाघा बायने’ का एक बंगाली गाना गुनगुनाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को शेयर करते हुए सबा ने बताया कि बचपन में उन्होंने एल्बम का हर गाना सीखा था, हालांकि तब उन्हें भाषा समझ में नहीं आती थी। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा – ‘घर पर बीमार हैं और गाने के अलावा और कुछ करने की ताकत नहीं है। जब मैं छोटी थी तो मेरे माता-पिता ने मुझे क्लासिक फिल्म ‘गोपी जाने बाघा बायने’ के साउंडट्रैक के लिए कैसेट टेप दिया, इसके कुछ दिनों बाद ही हमने इसे एक फेस्टिवल में देखा। उस समय मैं बांग्ला बिल्कुल नहीं समझती थी, फिर भी यह बहुत जल्दी मेरा पसंदीदा कैसेट टेप बन गया और मैंने एल्बम के हर गीत सीख लिए।’

सबा के इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए ऋतिक रोशन ने लिखा- ‘तुम एक एक्ट्राऑर्डिनरी इंसान हो।’ वहीं इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सबा लिखती हैं- ‘और आप सबसे दयालु हैं ऋतिक रोशन।’ दोनों के ये कमेंट्स लोगों को हैरान कर रहे हैं और इसी के साथ अब एक बार फिर से दोनों के अफेयर के चर्चे तेज हो गए हैं।

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड के फोटोज पर कजिन और भतीजी ने किया खास कमेंट

बीमार हैं ऋतिक रोशन की कथित गर्लफ्रेंड सबा, अभिनेता के परिवार ने भेजा खाना

गर्लफ्रेंड के लिए ऋतिक रोशन ने लिखा ऐसा पोस्ट कि देखकर हुए हैरान फैंस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -