Huawei 28 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफोन

Huawei 28 जनवरी को भारत में लॉन्च करेगी अपना स्मार्टफोन
Share:

Huawei कम्पनी भारत में 28 जनवरी को अपना स्मार्टफोन Honor 5X लॉन्च कर सकती है. कम्पनी ने अपने इस स्मार्टफोन के लिए इन्वाइट भेजना शुरू कर दिया है. यह स्मार्टफोन अपने Honor 4X का अपग्रेड वर्जन है. इस स्मार्टफोन को कम्पनी ने पिछले साल मार्च में लॉन्च किया था. Honor 5X स्मार्टफोन को कम्पनी ने चीन में अक्टूबर में लॉन्च किया था.

इस स्मार्टफोन की कीमत 10,200 रुपये है. यह कीमत 2GB वैरिएंट वाले स्मार्टफोन के लिए है. इसके 3GB वैरिएंट की कीमत 14,300 रुपये है. यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप पर काम करेगा. इस स्मार्टफोन के फीचर इस तरह है इसमें 64-बिट ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 616 चिपसेट, 5.5 इंच का फुल-एचडी डिस्प्ले, 16GB इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.

इसकी इनबिल्ट स्टोरेज को आप माइक्रोएडी कार्ड की मदद से 128GB तक बढ़ा भी सकते है. इसमें आपको 13MP रियर कैमरा और 5MP फ्रंट कैमरा दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी मिलेगी. इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई फाई, ब्लूटूथ, 4G लते, GPS दिया गया है. इस स्मार्टफोन का वजन 158 ग्राम है. यह स्मार्टफोन गोल्ड और सिल्वर कलर में उपलब्ध कराया जायेगा.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -