Huawei P Smart Z हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Huawei P Smart Z हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन
Share:

Huawei P Smart Z हैंडसेट कंपनी ने स्मार्टफोन बाजार में लॉन्च कर दिया है. इस फोन को कुछ ही दिन पहले Amazon Italy की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. अब इसे Spain और Italy की कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. Huawei P Smart Z कई शानदार फीचर्स से लैस है. इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. साथ ही यह टू टोन फिनिश के साथ आता है.  इसकी कोई जानकारी फिलहाल नहीं है कि भारत में कब तक ये फोन ग्राहको के लिए खरीदी के लिए उपलब्ध होगा.

MG Hector में है कई लाजवाब फीचर, आवाज़ से होगी कंट्रोल

Huawei P Smart Z की कीमत के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है. लेकिन कुछ ही दिन पहले जब इसे Amazon Italy की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया था. तब यूरोप में इसकी कीमत 279.90 यूरो यानी करीब 21,700 रुपये बताई गई थी. वहीं, Huawei P Smart Z की उपलब्धता के बारे में भी कोई जानकारी नहीं मिली है. मिडनाइट ब्लैक, एमराल्ड ग्रीन और सेफायर कलर वेरिएंट में इसे उपलब्ध कराया गया है.

भारत में Google Pixel 3a और 3a XL हुआ पेश, जानिए खासियत

प्राप्त जानकारी के अनुसार एंड्रॉइड 9 पाई पर Huawei P Smart Z  फोन आधारित EMUI 9.0 पर काम करता है. इसमें 6.59 इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह फोन ऑक्टा-कोर किरिन 710 प्रोसेसर और 4 जीबी रैम से लैस है. इसमें 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है. पावर देने के लिए फोन को  4000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

भारत में इन जगहों से PUBG Mobile Ban पर हटाया गया बैन

Microsoft Build 2019 को लेकर, ये हुई बड़ी घोषणाएं

Google ने Android Auto में किया बदलाव, जानिए रिपोर्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -