सैमसंग Galaxy Z Fold 5G पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट

सैमसंग Galaxy Z Fold 5G पर मिल रहा धमाकेदार डिस्काउंट
Share:

सैमसंग (Samsung) ने हाल ही में अपने फोल्डेबल सेगमेंट में एक शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम है Samsung Galaxy Z Fold 5G। यह 5G फोल्डेबल फोन कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आता है और इसमें Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है।

फ्लिपकार्ट पर बंपर डिस्काउंट

फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर Samsung Galaxy Z Fold 5G पर शानदार डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस फोन की मौजूदा कीमत 1,47,999 रुपये है, लेकिन इसमें 22 हजार रुपये की छूट मिल रही है। इसके अलावा, 11 हजार रुपये का बैंक डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

सस्ते में खरीदने का मौका

इन डिस्काउंट्स के साथ मिलकर, Samsung Galaxy Z Fold 5G की कीमत में कुल 33 हजार रुपये की छूट दी जा रही है। इसके अलावा, आप इस फोन को आसान ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं। पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 55 हजार रुपये तक का ऑफर भी मिल रहा है, लेकिन यह आपके पुराने फोन की कंडिशन पर निर्भर करता है.

सैमसंग Galaxy Z Fold 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy Z Fold 5G में एक शानदार 50MP का वाइड एंगल कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और 10MP का कैमरा शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें 10MP के साथ 4 मेगापिक्सल का अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा भी है.

फोन में 7.6 इंच की बड़ी डिस्प्ले और 6.2 इंच की कवर डिस्प्ले दी गई है। पावर के लिए इसमें 4400mAh की बैटरी है, जो एक बार चार्ज करने पर लगभग 25 घंटों का बैटरी बैकअप देती है। यह फोन 12GB रैम और 512GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।

कपिल शर्मा ने खरीदा प्राइवेट जेट? देखकर हैरत में पड़े लोग

कोलकाता रेप-मर्डर केस छोटी घटना..! कपिल सिब्बल के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी

'अपराधियों को मत बचाओ सिब्बल..', कोलकाता पर राहुल तो नहीं बोले, अधीर ने दिखाई हिम्मत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -