सैमसंग के दो स्मार्टफोन की कीमतों में मिल रही भारी छूट

सैमसंग के दो स्मार्टफोन की कीमतों में मिल रही भारी छूट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग ने हाल ही में अपने दो प्रमुख स्मार्टफोन्स की कीमतों में कमी की है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो सैमसंग के इन दो स्मार्टफोन्स पर ध्यान दे सकते हैं। सैमसंग ने Samsung Galaxy A55 5G और Samsung Galaxy A35 5G की कीमतों में कटौती की है, और यह ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध है।

मिल रही छूट और ऑफर

सैमसंग गैलेक्सी A55 5G की खरीद पर आपको 6,000 रुपये का बैंक कैशबैक मिल रहा है। इसके साथ ही, इस स्मार्टफोन पर 6,000 रुपये का अपग्रेड बोनस भी दिया जा रहा है। दूसरी ओर, सैमसंग गैलेक्सी A35 5G की खरीद पर आपको 5,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 5,000 रुपये का अपग्रेड बोनस मिल रहा है। ध्यान दें कि इन दोनों डिस्काउंट ऑफर्स में से किसी एक का ही लाभ ग्राहक को मिलेगा।

स्मार्टफोन्स के खास फीचर्स

सैमसंग गैलेक्सी A55 5G और गैलेक्सी A35 5G दोनों ही स्मार्टफोन्स में गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ के साथ एआई कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। इन स्मार्टफोन्स में सैमसंग नॉक्स वॉल्ट, चार ओएस अपग्रेड और पांच साल के सिक्योरिटी अपडेट भी शामिल हैं।

स्पेसिफिकेशन

  • डिस्प्ले: दोनों स्मार्टफोन्स में 6.6 इंच का FHD+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

  • प्रोसेसर:

    • Galaxy A55: इसमें Exynos 1480 प्रोसेसर दिया गया है और यह 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है।
    • Galaxy A35: इसमें Exynos 1380 प्रोसेसर का सपोर्ट है और यह 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ उपलब्ध है।

कैमरा सेटअप

  • Galaxy A55: इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 12MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है।

  • Galaxy A35: इसमें 50MP OIS प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2MP का कैमरा दिया गया है। इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 13MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है।

सैमसंग के ये नए ऑफर और फीचर्स आपके स्मार्टफोन के अनुभव को और भी बेहतर बना सकते हैं। अगर आप एक उच्च गुणवत्ता वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो ये छूट और फीचर्स आपके लिए एक बेहतरीन मौका हो सकते हैं।

अब और भी ज्यादा बढ़ जाएगी वॉट्सऐप की प्राइवेसी, जानिए क्या होगा इस बार नया

स्वतंत्रता दिवस पर व्हाट्सएप स्टेटस पर आप भी लगा सकते है खास वीडियो

नहीं जानते होंगे आप भी WhatsApp के इस शानदार फीचर के बारें में

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -