पत्नी के साथ पति ने की हैवानियत, बाइक से बांधकर घसीटा, सामने आई चौंकाने वाली वजह

पत्नी के साथ पति ने की हैवानियत, बाइक से बांधकर घसीटा, सामने आई चौंकाने वाली वजह
Share:

नागौर: राजस्थान के नागौर ज़िले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला को उसके पति ने कथित तौर पर पीटा तथा उसे पूरे गांव में मोटरसाइकिल से बांधकर घसीटा. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ. तत्पश्चात, पुलिस ने मामले की तहकीकात की तथा अपराधी पति को 12 अगस्त को गिरफ्तार कर लिया.  

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, वायरल वीडियो एक महीने पहले का है. अपराधी की पहचान 32 वर्षीय प्रेमाराम मेघवाल के रूप में हुई है. वायरल वीडियो में महिला के पैरों को मोटरसाइकिल से बांधा हुआ है. उसका पति उसे कई सेकेंड तक पथरीली जमीन पर घसीट रहा है. महिला मदद के लिए चिल्ला रही है. लेकिन कोई भी महिला को बचाने नहीं आता है. मीडिया से चर्चा करते हुए नागौर के पुलिस अधीक्षक नारायण सिंह टोगस ने कहा, "महिला अपने पति की इच्छा के खिलाफ जैसलमेर में अपनी बहन से मिलने जाने पर अड़ी थी. उसके पति ने इंकार किया. मगर पति के मना करने के बाद भी वह जाने पर अड़ी रही. इसके जवाब में पति ने उसे अपनी बाइक के पीछे बांध दिया तथा घसीटा. किसी ने उसी वक़्त घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया."

पंचौड़ी थाने के सब इंस्पेक्टर सुरेन्द्र कुमार ने बताया कि घटना लगभग 1 महीने पहले नागौर ज़िले के नाहरसिंहपुरा गांव की है. उन्होंने कहा, "घटना के पश्चात् महिला अब अपने रिश्तेदारों के साथ रह रही है. उसने घटना की सूचना अफसरों को नहीं दी थी. मगर पुलिस ने आरोपी को 12 अगस्त को सार्वजनिक रूप से अशांति फैलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. आगे मामले की तहकीकात की जा रही है." रिपोर्ट के अनुसार, मेघवाल नशे का आदी था. वह अक्सर अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था. महिला को गांव के लोगों से मिलने नहीं देता था. 

1947 के बाद बनी ये फ़िल्में जीत लेगी आपका दिल

हुड़दंगियों के आतंक के बाद अपने हक़ के लिए सड़कों पर उतरे हिन्दू

वायुसेना में 10वीं, 12वीं पास के लिए निकली नौकरियां, फटाफट कर लें आवेदन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -