पत्नी के मायके जाने पर पति ने जहर खा कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

पत्नी के मायके जाने पर पति ने जहर खा कर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

इंदौर। शहर के तेजाजी नगर इलाके में रहने वाले एक निजी ड्रायवर ने अपनी पत्नी के मायके जाने के बाद जहर खाकर आत्महत्या कर ली । मौके पर मौजूद लोगो ने घटना की सुचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।  पुलिस को घटनास्थल पर सुसीदे नोट बरामद नहीं हुआ  है। 

जानकारी के मुताबिक मृतक की पत्नी एक दिन पहले ही मायके गई थी। बताया गया की  दोनो के बीच किसी बात को लेकर अनबन हुई थी। जिसके चलते पत्नी मायके गई थी। वहीँ पत्नी के जाने के बाद पति ने यह कदम उठा लिया। पुलिस को घर से किसी तरह का सुसाइड नोट नही मिला है। पलिस इस ममले की जांच कर रही है। 

पुलिस के मुताबिक गौरीशंकर रोकड़े (25) की जहर खाने के कारण मौत हो गई। गौरीशंकर को शनिवार को एमवाय अस्पताल में रिश्तेदारों ने भर्ती कराया था। यहां इलाज के दौरान रविवार की शाम उसने दम तोड़ दिया। मृतक के रिश्तेदार महेश ने बताया गौरीशंकर निजी कंपनी की गाड़ी चलाता था।

शनिवार को वह काम पर नही गया। जिसके बाद उसने यह कदम उठा लिया। एक दिन पहले शुक्रवार को गौरीशंकर की पत्नी ज्योति अपने मायके नालदड़ी ग्राम में गई थी। सभंवत पत्नी के जाने के समय दोनो के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई हो। पुलिस के मुताबिक अभी पत्नी के बयान नही हो पाए है। गौरीशंकर का एक चार साल का बेटा भी है।

गेमिंग एप से 400 लोगों का धर्मान्तरण! सीएम योगी ने उठाया मुद्दा तो भड़के सपा सांसद, बोले- इनको देश की चिंता नहीं, मुस्लिमों...

मोबाइल के कारण पति ने ले ली पत्‍नी की जान, फिर खुद को भी गोली मारी

गलती से पाकिस्तान में पहुँच गई IndiGo की फ्लाइट! करानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -