चोरी करने पर पत्नी ने डांटा, पति ने दिया तलाक

चोरी करने पर पत्नी ने डांटा, पति ने दिया तलाक
Share:

बरेली : एक व्यक्ति द्वारा मोबाइल चुराने पर उसकी पत्नी द्वारा उसे नसीहत देना इतना नागवार गुजरा कि उसने न केवल अपनी पत्नी-बच्चों की पिटाई कर घर से निकाल दिया, बल्कि नशे में उसे तलाक भी दे दिया. यह घटना यूपी के बरेली शहर की है. नशे में दिए गए इस तलाक पर भी महिला को न्याय नहीं मिला. महिला ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित महिला का पति आजाद रिक्शा चलाता है.

शबनम के अनुसार उसने अपने पति को एक दुकान से मोबाइल चुराने के लिए डांट लगाई थी, क्योंकि मोबाइल शॉप ऑनर और पुलिस भी उसके यहां आजाद से पूछताछ करने आई थी, लेकिन इससे नाराज होकर आजाद ने अपनी पत्नी की पिटाई भी कर दी. इस दौरान बीच-बचाव में आए अपने तीन बच्चों को भी उसने नहीं बख्शा और उनकी भी जमकर पिटाई की और घर से बाहर निकाल दिया. इस दौरान उसने उसको तीन बार तलाक-तलाक-तलाक भी कहा.

शबनम की माने तो वह एक हथियार भी लेकर आया और कहा कि यदि उन्होंने घर में दोबारा घुसने की कोशिश की तो वह उन्हें जान से मार देगा. ख़ास बात यह है कि नशे में धुत पति के तलाक दिए जाने के बाद शबनम ने इस बाबत मुस्लिम जानकारों से भी राय मांगी, लेकिन सभी ने शबनम की दलील को खारिज कर दिया.

आला हजरत दरगाह के प्रवक्ता ने बताया कि यदि आजाद को सुबह तक अपने दिए तलाक की बात याद रहती है तो यह तलाक भी जायज है. उनके अनुसार आजाद अपने दिए तलाक को सुबह भी नहीं भूला था. इस सब के बाद शबनम का कहना हैै कि वह उससे अलग रहने को तैयार है लेकिन आजाद को जेेल भेजा जाना चाहिए.

शिया पर्सनल लाॅ बोर्ड ने तीन बार तलाक को बताया गलत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -