पति का था 3-4 महिलाओं से अफेयर, तंग आकर पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला

पति का था 3-4 महिलाओं से अफेयर, तंग आकर पत्नी ने ख़त्म कर ली जीवनलीला
Share:

सोलापुर: महाराष्ट्र के सोलापुर जिले में डॉ. ऋचा रूपनवर की खुदखुशी मामला गरमा गया है. इस मामले में डॉ. ऋचा रूपनवर के पति डॉ.सूरज रुपनवर एवं ससुर उदयोगपती भाऊसाहेब रूपनवर को गिरफ्तार कर लिया गया है. सूरज रूपनवर को अदालत में पेश किया जाएगा. सोलापुर के पुलिस अधीक्षक शिरीष सर देशपांडे ने ये खबर दी है.

दरअसल, मामले में ऋचा के भाई ऋषिकेश संजय पाटिल ने मुकदमा दर्ज करवाया है. उन्होंने शिकायत में कहा है, डॉ. ऋचा पति सूरज रूपनवर से परेशान होकर खुदखुशी की है. आरोप है कि सूरज बार-बार ऋचा को मानसिक एवं शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा था. वह निरंतर पैसों की मांग कर रहा था. वह गाली-गलौज कर के मारपीट कर रहा था. पति निरंतर शारीरिक व मानसिक क्षति पहुंचाने की धमकी दे रहा था. ऋचा को बार-बार कहा जाता था कि एमआरआई मशीन खरीदने के लिए लोन लेकर पैसे लाओ. इतना ही नहीं ऋचा के पति सूरज का 3-4 महिलाओं से अफेयर चल रहा था. ऐसा फोन करके स्वयं ऋचा ने आपने भाई से कहा था. 

इसके बारे में पति सूरज से बार-बार पूछा, तो उसने ऋचा को पीटा, प्रताड़ित किया, गाली-गलौज की तथा धमकी दी कि यदि यह बात किसी को बताई तो मैं तुम्हें देख लुंगा. इससे ऋचा बहुत परेशान थी. सांगोला पुलिस स्टेशन में डॉ. सूरज रूपनार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने IPC धारा 306, 49B-A, 323, 504, 506 में FIR दर्ज की है. इस हाईप्रोफाइल घटना पर पूरे सोलापुर जिले की नजर है. अब इस मामले में ससुर भाऊसाहेव रूपनवर एवं पति सूरज को गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि अपने पति की शारीरिक एवं मानसिक पीड़ा से परेशान होकर ऋचा ने 6 जून को सांगोला स्थित अपने आवास पर फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली थी. पुलिस द्वारा मामले को लेकर कार्रवाई की जा रही है. 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव को लेकर जोड़तोड़ शुरू, राज ठाकरे ने भाजपा से मांगी 20 सीट

अरुणाचल में फिर भाजपा सरकार, आज तीसरी बार सीएम पद की शपथ लेंगे पेमा खांडू

सालों के बाद पहली बार, खुले जगन्नाथ पुरी के चारों द्वार ! मंगला आरती में शामिल हुए CM मोहन मांझी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -