पति पर दर्ज ज़िंदा पत्नी की हत्या का केस
पति पर दर्ज ज़िंदा पत्नी की हत्या का केस
Share:

फुलवारी शरीफ. पत्नी ने माँ के साथ मिलकर पति पर खुद की हत्या का मामला दर्ज कराया. पत्नी के ज़िंदा होने के बावजूद, पति समेत पूरे परिवार पर हत्या का मामला दर्ज होने से पति और परिवार परेशान है. हैरत की बात है कि  महिला ने कोर्ट में पेश होकर अपना बयान भी दर्ज कराया है, बावजूद इसके उसकी हत्या का मामला दर्ज है. पुलिस भी महिला को अब तक नहीं खोज पाई है. 

फुलवारीशरीफ थाना के ग्वाल टोली क्षेत्र निवासी अनिल कुमार की शादी बेऊर के बतौड़ा गांव की सोनम देवी से हुई थी. दोनों का एक बच्चा भी है. अक्टूबर 2016 में सोनम देवी बिना बताए अपने मायके गई और वापस नहीं आई. अनिल ने पता करवाया तो मालूम हुआ कि सोनम अपने मायके में है. इसके बाद अनिल ने पत्नी की गुमशुदगी का मामला दर्ज करा दिया. उधर, सोनम की माँ कामता राय ने बेटी को छिपाकर, अनिल कुमार और उसके पूरे परिवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवा दिया. अनिल कुमार ने बताया कि वह बहुत बार अपनी पत्नी को लिवाने बतौड़ा गए, तो सुसराल वालों ने मारपीट करके भगा दिया।

अनिल कुमार ने यह भी बताया कि उस समय के तत्कालीन पुलिस वालों ने ठीक से जांच नहीं की. इस संबंध में थानेदार अजीत कुमार ने कहा कि “सोनम अगर जिंदा है, तो पुलिस अवश्य बरामद करेगी.”

नकल न करवाने पर दलित छात्रा पर अत्याचार

जन्म से 8 महीने पहले मामी ने की उसके अपहरण की साज़िश

क्यों यह माँ अपने बच्चे को छूती तक नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -