मध्यप्रदेश : पत्नी की हत्या कर शव पटवारी प्रशिक्षण संस्थान में रखा

मध्यप्रदेश : पत्नी की हत्या कर शव पटवारी प्रशिक्षण संस्थान में रखा
Share:

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक हैरतअंगेज वारदात के तहत एक चौकीदार ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर उसे उस जगह पर दफना दिया जहां पर प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए आने वाले सुरक्षाकर्मियों को ठहराने की व्यवस्था थी. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने अपनी जानकारी में बताया कि इस आरोपी चौकीदार पूनम चंद ने अपनी पत्नी का शव केंद्रीय विद्यालय के पीछे पटवारी प्रशिक्षण संस्थान है। जहां पर आए हुए नए पटवारियों को प्रशिक्षण दिया जाता है.

वहां पर अपनी पत्नी का शव रख दिया. पुलिस ने बताया है कि आरोपी चौकीदार का अपनी पत्नी से लंबे समय से विवाद चल रहा था. उसकी पत्नी मधु यादव पिछले कुछ समय से इंदौर स्थित त्रिवेणी नगर में रह रही थी। तथा किसी कारण से उसकी पत्नी यहां पर आई हुई थी. इस दौरान इनके बीच में विवाद हो गया व पूनम चंद ने उसे फावड़े से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

इन दोनों के दो पुत्र हैं जिनमें बड़ा अमन और छोटा अनमोल है। जब यहां पर पुलिस के वरिष्ठ ऑफिसर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम के लिए फोर्स को ठहराने की व्यवस्था के लिए यहां पहुंचे तो उन्होंने इस कमरे को खुलवाया व इस दौरान यह चौकीदार उनके सामने यह कमरा खोलने में आनाकानी कर रहा था फिर सख्ती से जब कमरा खुलवाया तो अंदर उसकी पत्नी का शव देखकर सभी दंग रह गए. पुलिस ने चौकीदार को अपनी हिरासत में ले लिया है.  
 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -