एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा पति, वजह कर देगी हैरान

एक महीने से 100 फीट ऊंचे ताड़ के पेड़ पर रह रहा पति, वजह कर देगी हैरान
Share:

मऊ: यूपी के मऊ जिले में थाना कोपागंज क्षेत्र के बसारथपुर ग्रामसभा में रहने वाला एक व्यक्ति इन दिनों क्षेत्र में ही नहीं बल्कि आसपास के जिलों में भी ख़बरों में है। खबर के अनुसार, रामप्रवेश नाम का व्यक्ति बीते एक महीने से 100 फीट ऊंटे ताड़ के वृक्ष पर रह रहा है। जब भी उसे कोई समझाने जाता है तो वो वृक्ष पर रखे ईंट-पत्थर से उनपर हमला कर देता है तथा लोग भाग जाते हैं। राम प्रवेश फिर किसी समय आहिस्ता से उतरता है, ईंट पत्थर जमा करता है तथा फिर वापस पेड़ पर चढ़ जाता है। 

वही रामप्रवेश के पिता विशूनराम ने बताया कि राम प्रवेश अपनी पत्नी के कारण वृक्ष पर रहने को मजबूर है क्योंकि उसकी पत्नी रोज उसके साथ विवाद करती है तथा मारपीट करती है। राम प्रवेश अपनी पत्नी के इस बर्ताव से इतना परेशान हो गया कि वो एक महीने से वृक्ष पर रह रहा है। घरवाले वृक्ष के पास ही ही खाना तथा पानी रस्सी से बांधकर लटका देते हैं जिसे वो ऊपर से खींच लेता है। ग्रामीणों का कहना है कि वो रात में किसी समय वृक्ष से उतरता है तथा शौच इत्यादि करके वापस वृक्ष पर चढ़ जाता है।

राम प्रवेश के पेड़ पर रहने के कारण गांव के लोग नाराज हैं। उनका कहना है कि राम प्रवेश के वृक्ष पर रहने से उनकी निजता पर प्रभाव पड़ रहा है क्योंकि वो वृक्ष गांव के बीचो बीच है तथा सभी के घर का आंगन वहां से दिखाई देता है। ग्रामीणों ने पुलिस से भी राम प्रवेश की शिकायत की है किन्तु पुलिस भी राम प्रवेश को वृक्ष से नीचे उतारने में असफल रही तथा उसकी वीडियो बनाकर चली गई।

पेगासस मामले में SC की टिप्पणी से भड़के कपिल सिब्बल

कुर्सी नहीं मिली तो भड़का BJP सांसद का गुस्सा, नीचे बैठकर अधिकारियों को लगाई लताड़

'I AM SORRY...' कार्यकाल के आखिरी दिन CJI एनवी रमणा ने क्यों कहा ऐसा?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -