पति ने सरेआम पत्नी पर किया ब्लेड से हमला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

पति ने सरेआम पत्नी पर किया ब्लेड से हमला, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक पति ने ही अपनी पत्नी पर ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया. पति ने पहले तो पत्नी का पीछा किया इसके पश्चात् उसने बीच रास्ते पर रोककर एक के बाद एक कई हमले कर दिए. इतना ही नहीं पति ने पत्नी को गंभीर रूप से चोटिल करने के पश्चात् खुद भी आत्महत्या करने का प्रयास किया. लोगों ने आरोपी को पकड़ा तथा पुलिस को खबर दी. पुलिस ने दोनों को अलग-अलग अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया है. उपचार के पश्चात् पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी.

प्राप्त खबर के अनुसार, यह मामला मुंबई के गिरगांव इलाके का है. 45 वर्षीय शीतल प्रतिदिन नौकरी करने के लिए नालासोपारा से साउथ मुंबई तक जाती थी. वह प्रतिदिन की भांति ट्रेन से उतरी तथा नौकरी के लिए जाने लगी. इसी बीच पीछे से उसका पति सागर आ धमका. सागर ने शीतल पर ब्लेड से पहले गले पर हमला किया, फिर चेहरे पर और फिर हाथ की नस काटने का प्रयास कर जान लेनी चाही. ब्लेड के हमले में शीतल जमीन पर गिर पड़ी. शीतल के गिरने के पश्चात् अपराधी पति सागर ने भी अपनी कलाई की नस काटकर आत्महत्या करने का प्रयास किया. तब तक स्थानीय लोग इकट्ठा हो गए एवं सागर को काबू में करके पुलिस को पूरे मामले की खबर दी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शीतल को रिलायंस अस्पताल में और सागर को जेजे अस्पताल में भर्ती कराया. दोनों का फिलहाल उपचार चल रहा है. पुलिस ने पति सागर के खिलाफ IPC की धारा 109 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. उपचार के पश्चात् पुलिस उसे हिरासत में लेकर पूछताछ करेगी. पुलिस ने बताया कि शीतल को शक था कि उसके पति का किसी दूसरी महिला के साथ अफेयर है. इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन लड़ाई होती रहती थी. लंबे समय तक कलह के चलते शीतल नालासोपारा में अपने मायके जाकर रहने लगी. जबकि सागर विरार में ही रह रहा था. शीतल एवं सागर दोनों ही प्राइवेट कंपनियों में काम कर रहे थे. 

विक्की कौशल की ‘बैड न्यूज’ ने मचाई धूम, तीसरे हफ्ते में भी बरकरार है रफ्तार

MP में मदरसों पर बड़ा एक्शन, 56 की मान्यता हुई रद्द

प्रदेश की आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को मिलेगा बीमा योजना का लाभ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -