आलिया भट्ट के दूसरे शख्स संग रोमांस पर आई पति रणबीर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

आलिया भट्ट के दूसरे शख्स संग रोमांस पर आई पति रणबीर की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अप्रैल 2023 में एक निजी समारोह में शादी की थी। इस इंटीमेट सेरेमनी के कुछ महीनों पश्चात्, उन्होंने अपनी बेटी राहा कपूर का स्वागत किया, जो नवंबर में दो वर्ष की हो जाएंगी। रणबीर न सिर्फ एक प्यारे पति हैं, बल्कि एक अच्छे पिता भी हैं, जैसा कि आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा था।

हाल ही में एक पॉडकास्ट में रणबीर ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ बातें साझा कीं। उन्होंने बताया कि वे अब एक इनसिक्योर पार्टनर नहीं हैं, जबकि 10 साल पहले ऐसा हुआ करते थे। रणबीर ने कहा, "मैं अपने काम और आर्ट में बहुत भरोसा करता हूं। मैं बीते कई वर्षों से इनसिक्योर नहीं हूं। आलिया के साथ भी मैं इनसिक्योर नहीं हूं।" रणबीर ने यह भी स्वीकार किया कि आलिया ने पर्दे पर कई बार रोमांस किया है, मगर इससे वह कभी इनसिक्योर नहीं हुए। यदि 10 वर्ष पहले ऐसा कुछ होता, तो शायद मैं इनसिक्योर होता। लेकिन अब मैंने ज़िंदगी को समझा है तथा उसे पूरी तरह से जीया है।"

फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत में रणबीर की पहली फिल्म 'सांवरिया' थी, जिसमें सोनम कपूर के साथ उन्होंने डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कामयाब नहीं रही, मगर रणबीर ने इससे निराश नहीं हुए। उन्होंने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और अब वे जानते हैं कि इन्हें किस तरह संभालना है। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो, रणबीर की हालिया फिल्म 'एनिमल' थी, जो संदीप वांगा रेड्डी द्वारा निर्देशित की गई थी तथा बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता प्राप्त की। फिलहाल, रणबीर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' में काम कर रहे हैं, और प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज होगा।

पत्नी पत्नी पायल ने किया तलाक का ऐलान, सुनकर उड़े अरमान मलिक के होश

आसिम की बदतमीजी देख भड़के रोहित शेट्टी, बोले- 'तेरी बकवास...'

बिग बॉस के इस कंटेस्टेंट को शिवानी कुमारी ने बुलाया अपने घर, बोले- 'जब आप आओगे तो बढ़िया कमरा देंगे'

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -