दोनों जवान बीवियों को कार में बैठाया और लगा दी आग
दोनों जवान बीवियों को कार में बैठाया और लगा दी आग
Share:

जयपुर. राजस्थान के जालोर में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहाँ एक शख्स ने अपनी दो पत्नियों को जिन्दा जाला दिया और बचने के लिए इसे दुर्घटना साबित करने में जुट गया. लेकिन पुलिस ने इस पूरी घटना की पड़ताल की तो उसका पर्दाफाश हो गया. 

जानकारी के अनुसार जालोर के सेसावा गांव के रहने वाले दीपाराम ने दो शादियां की लेकिन वह अपनी दोनों पत्नियों से नाखुश रहा. आखिर दोनों बीवियों से छुटकारा पाने के लिए अपनी कार में उन्हें जिंदा जला डाला. आरोपी दीपाराम ने अपने घर से 200 मीटर दूरी पर इस वारदात को अंजाम दिया. लेकिन दुनिया के सामने इस दोहरे हत्याकांड पर पर्दा डालने के लिए पूरी वारदात को दुर्घटना साबित कर दिया. 

इस घटना की जांच कर रही पुलिस को दीपाराम की बातों पर शक हुआ. पुलिस को समझ नहीं आया की हादसे में बेटे के साथ दीपाराम खुद कैसे बच गया. इस मामले में पुलिस ने जब दीपाराम से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. उसी ने दोनों पत्नियों को कार में बंद कर कार में आग लगा दी थी. कार की जांच, मौके पर मौजूद चश्मदीद लोगों से बातचीत और आरोपी के बयान के आधार पर घटना पर संदेह हुआ.आरोपी पहले तो पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन सख्ती से पूछताछ में उसने जुर्म कबूल कर लिया.

बता दे कि दीपाराम पुत्र हेमाराम प्रजापत ने दो शादियां की थी और दोनों साथ ही रहती थी. पहली पत्नी मालूदेवी (28) को मंदबुद्धि बताया जाता था. इसी वजह से उसने बाड़मेर निवासी दरियादेवी (25) से दूसरी शादी की. पहली पत्नी से एक 7 साल को बेटा दिनेश है जबकि दूसरी पत्नी दरिया देवी से एक ढाई साल का बेटा और एक साल की बेटी है.

पुलिस ने किया फर्जी एएसपी को गिरफ्तार

बीजेपी नेता के बेटे के हत्यारो को पुलिस ने किया गिरफ्तार

एक और बाबा की खुली पोल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -