हैदराबाद-हुबली में आज से शुरू हुई सारी उड़ानें

हैदराबाद-हुबली में आज से शुरू हुई सारी उड़ानें
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद और हुबली के बीच कर्नाटक में वाणिज्यिक उड़ानों की सिफारिश की गई, जिसमें पहले एलायंस एयर विमान को बुधवार सुबह 6.35 बजे रवाना किया गया। इस क्षेत्र के साथ, जीएमआर हैदराबाद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा 57 घरेलू गंतव्यों से जुड़ा है। फ्लाइट नंबर 9I 879 हैदराबाद से 6.25 बजे रवाना होगी और सुबह 8 बजे हुबली पहुंचेगी, वापसी में, फ्लाइट नंबर 9. 880 हुबली से 8.25 बजे रवाना होगी और 9.55 बजे हैदराबाद पहुंचेगी, जो उड़ान सेवा को तीन बार संचालित करने के लिए निर्धारित है। 

टेड 2 और टियर 3 शहरों में हवाई संपर्क बढ़ाने के लिए भारत सरकार द्वारा शुरू की गई एक क्षेत्रीय संपर्क योजना UDAN (Ude Desh ka Aam Nagrik) के तहत शुरू की गई ये सेवाएं महानगरों के साथ कनेक्टिविटी को फिर से स्थापित करने में बहुत महत्वपूर्ण हैं। एयर ने इस सेक्टर पर 70 सीटर एटीआर 72 600 तैनात किया है। 

हरप्रीत ए डे सिंह, सीईओ - एलायंस एयर, ने कहा, "यह नई उड़ान हैदराबाद और हुबली के बीच संपर्क को सहज और फुर्तीला बना देगी। एलायंस एयर का लक्ष्य है कि भारत को देश भर के अलायंस के साथ अद्वितीय मार्गों, अद्वितीय गंतव्यों के साथ अद्वितीय चुनौतियों से पार पाना। हम अपनी पहली प्राथमिकता के रूप में सुरक्षा और सेवा के साथ हैदराबाद और हुबली की सेवा के लिए तत्पर हैं। "एलायंस एयर एयर इंडिया की पूर्ण स्वामित्व वाली कंपनी है। हैदराबाद - हुबली उड़ान सेवा भारत सरकार द्वारा UDAN योजना पहल के तहत एक आरसीएस उड़ान है। 

'भाजपा के खिलाफ एकजुट हों सब...', विपक्ष के दिग्गज नेताओं को CM ममता की चिट्ठी

सीएम ममता का आरोप, बोलीं- भाजपा का प्रवक्ता बन गया है चुनाव आयोग

दिल्ली में बाइक और ट्रक की भिड़ंत, 2 लोगों की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -