"मर-मरकर जी रहा हूं", बोला बॉलीवुड का ये मशहूर एक्टर

Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने अपने करियर में 400 से ज़्यादा फिल्में की है जिसमे उन्होंने अधिकतर नकारात्मक किरदारों में ही देखा गया है। मगर बीते कुछ वर्षों से फिल्म इंडस्ट्री के ये सीनियर एक्टर OTT एवं सिनेमा में सकारात्मक किरदार करते हुए भी दिखाई दे रहे हैं। जियो सिनेमा पर स्ट्रीम हुई वेब सीरीज ‘रणनीति’ में आशीष इंडियन NSA चीफ दत्ता का किरदार निभा रहे हैं। वही अपने एक इंटरव्यू के चलते आशीष विद्यार्थी ने बताया कि अब तक 290 फिल्मों में उनकी मौत दिखाई गई है। मगर उन्हें विलेन के किरदार के लिए ‘टाइपकास्ट’ होने का कोई गम नहीं है।

आशीष विद्यार्थी ने कहा, “आज कल कई दिनों से मर नहीं रहा हूं, क्योंकि सकारात्मक किरदार कर रहा हूं। मगर 290 फिल्मों में मैंने नकारात्मक भूमिका निभाई हैं। तथा इन फिल्मों में मेरी मौत हो चुकी है। कई बार लोग मुझे पूछते हैं कि कैसे हो? तब मैं उनके सवाल का जवाब देते हुए बोलता हूं कि मर-मर कर जी रहा हूं। मगर मुझे इस बात का कोई गम नहीं है कि मुझे लंबे वक़्त तक नकारात्मक किरदार ही ऑफर हुए। मैंने कभी ये टाइपकास्ट बदलने का प्रयास नहीं किया। आज मैं मानता हूं कि इस टाइपकास्ट के कारण ही मैं मशहूर हुआ हूं। यदि मैं विलेन नहीं बनता तो शायद इतना मशहूर नहीं होता। मगर अब प्रयास ये भी रहता है कि बैलेंस बनाकर रखा जाए।”

आगे आशीष विद्यार्थी ने कहा कि एक्टर का सफर कभी समाप्त नहीं होता, वो आगे बढ़ता ही रहता है। मैं भी इस सफर को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रहा हूं। सकारात्मक किरदारों के बीच भी प्रयास जारी रहती है कि नकारात्मक किरदार में भी लोग मुझे देखें। आपको बता दें, आशीष विद्यार्थी की वेब सीरीज ‘रणनीति’ में लारा दत्ता, जिम्मी शेरगिल और साउथ एक्टर प्रसन्ना प्रमुख किरदारों में हैं।

VIDEO! उर्वशी रौतेला के साथ मुनव्वर फारूकी ने सरेआम कर दी ऐसी हरकत, देखकर भड़के लोग

किसे डेट कर रही है मृणाल ठाकुर? रिलेशनशिप को लेकर खुद किया ये खुलासा

लता मंगेशकर की तस्वीर देखते ही अमिताभ बच्चन ने किया कुछ ऐसा, देखकर फैंस हुए इंप्रेस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -