'मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूं...',मनीष मल्होत्रा से ऐसा क्यों बोलीं हिना खान?

'मैं कैंसर सर्वाइवर नहीं हूं...',मनीष मल्होत्रा से ऐसा क्यों बोलीं हिना खान?
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जंग लड़ रही हैं तथा इस वक़्त वह ब्रेस्ट कैंसर के स्टेज 3 से गुजर रही हैं। हालांकि, इतनी गंभीर बीमारी के बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी। वह निरंतर कीमोथेरेपी सेशन ले रही हैं तथा खुद को हर हाल में पॉजिटिव रखने का प्रयास कर रही हैं। इस के चलते वह ब्रांड कोलैबोरेशन के लिए भी शूट और रैंप वॉक कर रही हैं। हाल ही में, हिना ने सेवा साहस संस्कृति (सेवा, साहस और विरासत) का जश्न मनाने के लिए नमो भारत कार्यक्रम में रैंप वॉक में हिस्सा लिया। इस शो को फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने होस्ट किया था। शो में सम्मिलित होने को लेकर हिना ने खुशी जताई।

रैंप वॉक में कई बॉलीवुड हस्तियां, कैंसर के सर्वाइवर्स और 26/11 के सर्वाइवर्स ने भाग लिया, जिनमें हिना खान भी थीं। हिना ने अपने एक इंटरव्यू में बताया, “जब मनीष ने मुझे इस कार्यक्रम के लिए बुलाया, तो मैंने कहा, 'मनीष, मैं सर्वाइवर नहीं हूं। मैं अभी भी इससे लड़ रही हूं।'” हिना ने कहा कि मनीष ने इस पर जवाब दिया, “हिना, आप इसे बहुत खूबसूरती से लड़ रही हैं। आपकी यात्रा बहुत प्रेरणादायक है। हम आपको अपने साथ पाकर बहुत खुश होंगे। साथ ही, लोगों के लिए आपकी यात्रा के बारे में जानना भी महत्वपूर्ण है। यही वजह है कि मैं इस नमो भारत पहल और टीम द्वारा आयोजित इस खूबसूरत कार्यक्रम का हिस्सा हूं।”

आगे उन्होंने कहा, “यहां सभी से मिलकर मुझे बहुत अच्छा लगा। मेरी लड़ाई अभी भी जारी है और मैं इससे बहुत संघर्ष कर रही हूं। मुझे पता है कि लोगों का आशीर्वाद मेरे साथ है। मैं इस कार्यक्रम में सभी जीवित बचे लोगों से मिली तथा मुझे उनसे बहुत हिम्मत मिली। मैं यहां भारत की भावना का जश्न मनाने आई हूं तथा हमें सभी को एक-दूसरे को सलाम करना चाहिए और एक-दूसरे के लिए मौजूद रहना चाहिए। इस दुनिया में कुछ भी असंभव नहीं है; आपको बस धैर्य और साहस रखना होगा।”

'मैं धोनी की तरह हूं...', ऐसा क्यों बोले शाहरुख खान?

मशहूर एक्ट्रेस को जयपुर बुलाया, 5 लाख दिए, फिर महिलाओं ने पोत दी कालिख

54 की उम्र में कैसे इतने फिट है सैफ? डाइट में नहीं लेते ये चीजें

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -