'मैं JDU में नहीं हूं...', मंत्री के बयान ने मचाया बवाल

'मैं JDU में नहीं हूं...', मंत्री के बयान ने मचाया बवाल
Share:

पटना: मंत्री विजेंद्र यादव पोस्टर में अपनी तस्वीर नहीं होने से नाराज हो गए थे तथा कहा कि "मैं जदयू में नहीं हूं।" हालांकि, एक घंटे पश्चात् उन्होंने अपने बयान से पलटी मारते हुए कहा कि यह बात उन्होंने मजाक में कही थी। सोमवार को जदयू की एक अहम बैठक पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई थी, जिसमें नीतीश कुमार को छोड़कर सभी प्रमुख नेता सम्मिलित हुए थे। कार्यालय के बाहर दर्जनों पोस्टर और होर्डिंग्स लगे थे, किन्तु इनमें से किसी में भी विजेंद्र यादव की तस्वीर नहीं थी।

यह बात जानकर मंत्री नाराज हो गए। जब वे बैठक में पहुंचे, तो पत्रकारों ने उनसे पूछा कि क्या यह बैठक चुनावी तैयारियों से संबंधित है। इसके जवाब में विजेंद्र यादव ने कहा, "हमें इस बारे में जानकारी नहीं है। हम जदयू में नहीं हैं।" उनके इस बयान के बाद उनकी नाराजगी की खबरें फैलने लगीं। वही जब सीएम नीतीश कुमार को इस बारे में पता चला, तो विजेंद्र यादव को मनाने के प्रयास किए गए। 

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने स्वयं विजेंद्र यादव से बात की। फिर जब यादव कार्यक्रम से बाहर आए, तो उन्होंने अपने बयान पर सफाई दी। विजेंद्र यादव ने कहा, "मुझे पार्टी से कोई नाराजगी नहीं है। मेरी नाराजगी की खबरें अफवाह हैं। मैंने मजाक में कहा था कि मैं जदयू में नहीं हूं। अगर मैं पार्टी में नहीं होता, तो इस बैठक में सम्मिलित क्यों होता? लोग मजाक नहीं करते क्या? मैंने यह बात सिर्फ मजाक में कही थी।"

श्रीराम से केजरीवाल की तुलना! भरद्वाज बोले- नया CM भरत की तरह खड़ाऊ रखकर बैठेगा

कौन हैं अमानत? जो बनने जा रही है शिवराज सिंह चौहान की बड़ी बहू

तमिलनाडु में 100+ सैमसंग कर्मचारी गिरफ्तार, आखिर क्या है वजह ?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -