'अंकिता लोखंडे के संपर्क में नहीं हूँ...', बोली आशा नेगी

'अंकिता लोखंडे के संपर्क में नहीं हूँ...', बोली आशा नेगी
Share:

इन दिनों ‘पवित्र रिश्ता’ फेम आशा नेगी ख़बरों में बनी हुई हैं। दरअसल, इस सप्ताह उनकी मर्डर मिस्ट्री सीरीज रिलीज होने वाली है। इस सीरीज का नाम ‘हनीमून फोटोग्राफर’ है तथा यह 27 सितंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होगी। अर्जुन श्रीवास्तव के डायरेक्शन में बनी इस सीरीज के प्रमोशन के चलते, आशा ने अंकिता लोखंडे के बारे में बात की। याद दिला दें, ‘पवित्र रिश्ता’ में आशा ने अंकिता और दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बेटी की भूमिका निभाई थी।

आशा ने बताया कि वह अंकिता के संपर्क में नहीं हैं। उन्होंने कहा, “मैं करण वाही, रिद्धि डोगरा, और सुरभि से अभी भी कनेक्टेड हूं। हालांकि, मैं अंकिता लोखंडे के संपर्क में नहीं हूं। जब हम मिलते हैं, तो हम बहुत अच्छे से मिलते हैं, मगर हम दोनों संपर्क में नहीं हैं। इसकी वजह मैं हूं। सच कहूं तो उन्होंने बहुत कोशिश की है संपर्क में रहने की, मगर दिक्कत मुझमें है।”

आशा ने आगे कहा, “मुझसे मिलना-मिलाना हो नहीं पाता है। अंकिता बहुत अच्छी हैं। उन्होंने कई बार मुझे कॉल किया है तथा अपने घर बुलाया है, मगर मैं थोड़ी-सी एंटी-सोशल टाइप की लड़की हूं। करण, रिद्धि, और सुरभि इसलिए मेरे साथ बने हुए हैं क्योंकि वे अब मुझे समझ गए हैं एवं मेरे इस व्यवहार को स्वीकार कर लिया है।” बता दें, ‘पवित्र रिश्ता’ के वक़्त आशा और ऋत्विक धनजानी करीब आए थे तथा 2013 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। हालांकि, 7 वर्ष पश्चात् दोनों अलग हो गए। ऐसे में जब आशा से पूछा गया कि क्या उनके माता-पिता उन पर शादी का दबाव डालते हैं, तो उन्होंने कहा, “अब वे भी बोल-बोलकर थक चुके हैं। उन्होंने हार मान ली है।”

करोड़पति यूट्यूबर की शाही शादी, इंटरनेट पर छाए VIDEO

'रीवा की राजकुमारी' ने दिखाया बेटी का चेहरा, फैंस लूटा रहे प्यार

Airtel लाया 3 नए प्लान, जानिए क्या होगा इनमे खास

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -