मैं पीएम मोदी से अलग नहीं, NDA में रहकर ही लड़ेंगे चुनाव - चिराग पासवान

मैं पीएम मोदी से अलग नहीं, NDA में रहकर ही लड़ेंगे चुनाव - चिराग पासवान
Share:

पटना: केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने अपनी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) और भाजपा के बीच दरार की अफवाहों को खारिज करते हुए कहा कि वह खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अविभाज्य मानते हैं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह आगामी बिहार विधानसभा चुनाव NDA के सहयोगी के रूप में लड़ने के लिए तैयार हैं, अगर भाजपा चाहती है।

रिपोर्ट के अनुसार, पासवान ने अपने चाचा पशुपति कुमार पारस की केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ हाल में हुई मुलाकात पर तंज कसते हुए कहा कि उनके पास अब जनता का समर्थन नहीं है। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी का बिहार और केंद्र में भाजपा के साथ गठबंधन मजबूत है और वे झारखंड जैसे राज्यों में भी भाजपा के साथ चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। पासवान ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी के विचार सरकार के रुख को प्रतिबिंबित करते हैं, जैसे कि वक्फ विधेयक को संयुक्त संसदीय समिति (JPC) के पास भेजने का मुद्दा है। पासवान की पार्टी ने इस विधेयक का विरोध तो नहीं किया था, लेकिन इसे JPC के पास भेजने की मांग की थी।  

कंगना रनौत के विवाद पर पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए पासवान ने कहा कि भाजपा ने साफ कर दिया था कि रनौत का बयान उनका निजी विचार था, जिससे पार्टी सहमत नहीं है, और इस मामले को यहीं समाप्त कर देना चाहिए। हालांकि, उन्होंने पंजाब के नेता सिमरनजीत सिंह मान की टिप्पणी पर नाराजगी जाहिर की, जिसमें मान ने रनौत पर तंज कसा था। पासवान ने कहा कि इस तरह की टिप्पणी अस्वीकार्य है, खासकर ऐसे समय में जब कोलकाता में एक डॉक्टर के साथ हुई भयावह घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

'ट्रेन एक्सीडेंट कराओ, कूकर बम बनाओ, सरकार को उखाड़ना है..', जिहादी फरहतुल्लाह घोरी की अपील

Dream11 पर गेम खेलकर युवक ने जीते साढ़े 3 लाख रुपए, फिर कर ली आत्महत्या

द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल की रिलीज़ रोकने की मांग, जानिए क्या बोला हाई कोर्ट

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -