'मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा', बवाल मचने के बाद JDU सांसद ने दी सफाई
'मैं धर्मनिरपेक्ष हूं, यादव-मुसलमानों के लिए भी काम करूंगा', बवाल मचने के बाद JDU सांसद ने दी सफाई
Share:

सीतामढ़ी: जदयू के नवनिर्वाचित सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कुछ दिन पहले कहा था कि वह मुसलमानों एवं यादवों का वोट नहीं प्राप्त होने से आहत हैं इसलिए वह इन समाज के लोगों का कोई काम नहीं करेंगे. मगर अब इस मामले पर हंगामे के पश्चात् उनकी सफाई सामने आई है. देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा है कि हम सबके लिए काम करेंगे. हम यादवों एवं मुसलमानों का भी काम करेंगे. मेरी भावना को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया. मैं पहले भी सभी के लिए काम करता था एवं आगे भी करूंगा. जब नेता किसी का काम नहीं करते तो जनता उनके खिलाफ बोलती है.

उन्होंने कहा कि निरंतर काम करने के पश्चात् भी वोट नहीं मिलने पर मैंने अपनी भावना सामने रखी थी. मुझे किसी भी पार्टी से धर्मनिरपेक्षता का सर्टिफिकेट लेने की आवश्यकता नहीं है. मैं धर्मनिरपेक्ष था और हूं. मुझे मेरे काम के बदले समर्थन की उम्मीद थी मगर समर्थन नहीं मिलने पर दुख हुआ. मैं दुखी हूं इसलिए अपनी भावना रखी, जिसे गलत तरीके से प्रचारित किया गया. देवेश ठाकुर के बयान पर जदयू ने मुस्लिम नेता ने कहा है कि उनके बयान से मुस्लिमों को ठेस पहुंची है. उन्हें ऐसा बयान नहीं देना चाहिए था. वो सभी समाज के सांसद हैं. उन्हें बोलना चाहिए कि मैं सिर्फ खाना ही नहीं खिलाऊंगा बल्कि उनका काम भी करूंगा. उनके इस बयान से मुसलमानों को ठेस पहुंची है.

बिहार के सीतामढ़ी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए देवेश चंद्र ने कहा था कि 22 वर्षों से राजनीति में सक्रिय होने के चलते उन्होंने सबसे अधिक काम यादव एवं मुस्लिम समाज का किया. किन्तु चुनाव में इन लोगों ने बिना किसी वजह के उन्हें वोट नहीं किया. यदि आगे इस समाज के लोग काम करने आते हैं तो चाय नाश्ता अवश्य कराएंगे किन्तु उनका काम नहीं करेंगे. जिनको आना है आये चाय नाश्ता करें और जाये,मदद की उम्मीद नहीं करें. बता दें कि सीतामढ़ी से देवेश चंद्र ठाकुर ने लोकसभा चुनाव में जीत हासिल की है. देवेश चंद्र ठाकुर बिहार विधान परिषद के सभापति भी हैं.

'खाली घरों में बम बनाते है CPM कार्यकर्ता, मना करने से घरों पर फेंक देते हैं', केरल की महिला का खुलासा

बिहार आए PM मोदी के साथ नीतीश कुमार ने किया कुछ ऐसा, देख कर हंस पड़े प्रधानमंत्री

UP में देर रात ध्वस्त हुए मंदिर-मस्जिद समेत 1800 अवैध निर्माण, बनेगा रिवरफ्रंट  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -