'मैं पार्टी के साथ हूं', कृषि कानून वापस लाने वाले बयान से पलटीं कंगना रनौत

'मैं पार्टी के साथ हूं', कृषि कानून वापस लाने वाले बयान से पलटीं कंगना रनौत
Share:

जानी मानी मशहूर पूर्व फिल्म अभिनेत्री और हिमाचल प्रदेश से भाजपा सांसद कंगना रनौत ने अपने उस बयान से पीछे हट गई हैं, जिसमें उन्होंने तीनों कृषि कानूनों को फिर से लागू करने की मांग की थी। कंगना ने पहले कहा था कि भले ही उनके इस बयान पर विवाद हो सकता है, किन्तु इन कानूनों को लागू किया जाना चाहिए।

कंगना रनौत ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो जारी कर कहा कि हाल ही में मीडिया ने उनसे कृषि कानूनों पर सवाल पूछे थे तथा जवाब में उन्होंने सुझाव दिया था कि किसानों को पीएम नरेंद्र मोदी से इन कानूनों को वापस लाने का निवेदन करना चाहिए। कंगना ने स्वीकार किया कि उनके इस बयान से कई लोग निराश हुए हैं। आगे उन्होंने कहा कि जब मोदी सरकार ने कृषि कानून लागू किए थे, तब बड़ी संख्या में लोगों ने उनका समर्थन किया था। किन्तु चूंकि पीएम मोदी ने इन कानूनों को वापस ले लिया था, यह सभी की जिम्मेदारी है कि उनके शब्दों का सम्मान किया जाए।

कंगना ने यह भी कहा कि अब वह केवल एक कलाकार नहीं हैं, बल्कि भाजपा की कार्यकर्ता हैं, इसलिए उनके विचार व्यक्तिगत नहीं होने चाहिए, बल्कि पार्टी के रुख के अनुरूप होने चाहिए। उन्होंने आखिर में कहा कि यदि उनके शब्दों या विचारों से किसी को ठेस पहुंची है, तो उन्हें इसका खेद है और वे अपने बयान को वापस लेती हैं। कंगना द्वारा कृषि कानूनों को फिर से लागू करने की मांग के पश्चात् कांग्रेस ने भाजपा पर हमला बोला था। कांग्रेस ने कहा था कि 750 से अधिक किसानों की मौत के पश्चात् मोदी सरकार ने इन कानूनों को वापस लिया था, और अब भाजपा सांसद फिर से इन कानूनों की वापसी की योजना बना रहे हैं। कांग्रेस ने जोर देकर कहा कि वह किसानों के साथ है।

मिलावटी घी-मक्खन के खिलाफ सरकार सख्त, पूरे राज्य में की जा रही है छापेमारी

रायगढ़ सांसद की कार पर गिरी बिजली, हुआ ये हाल

गर्लफ्रेंड ने तोड़ा दिल तो खुदखुशी करने चला युवक, इंस्टा पर डाला VIDEO और फिर...

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -