'मैंने 2 बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था जो मेरी आइडेंटिटी बनी', बोले रणबीर कपूर

'मैंने 2 बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था जो मेरी आइडेंटिटी बनी', बोले रणबीर कपूर
Share:

जाने माने मशहूर बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर, अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में आलिया भट्ट संग बेहद खुश हैं। दोनों की एक प्यारी सी बेटी है, जिसका नाम राहा कपूर है। जब भी राहा स्पॉट होती हैं, तो प्रशंसक उनकी क्यूटनेस पर फिदा हो जाते हैं। बात यदि करियर की करें तो रणबीर का करियर भी बेहतरीन चल रहा है। इन दिनों वह 'रामायण' फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं।

हालांकि, रणबीर को एक चीज़ बहुत परेशान करती है - वह है 'धोखेबाज' और 'कैसेनोवा' का टैग। आज भी ये टैग उनके साथ जुड़े हुए हैं। रणबीर ने फिल्म इंडस्ट्री की दो सक्सेसफुल अभिनेत्रियों को डेट किया था, मगर कई वजहों से उनके ब्रेकअप हो गए। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के चलते रणबीर ने कहा कि ये टैग उनकी जिंदगी का बहुत बड़ा हिस्सा बन चुके हैं। वह वर्षों से इन टैग्स के साथ जी रहे हैं। रणबीर ने इन टैग्स के बारे में खुलकर बात की। दीपिका पादुकोण एवं कैटरीना कैफ को रणबीर ने डेट किया था। दीपिका एवं सोनम कपूर ने 'कॉफी विद करण' में रणबीर की डेटिंग लाइफ को डिस्कस किया था, फिर उन्हें 'कैसेनोवा' का टैग मिला।

रणबीर ने कहा, "मैंने दो बहुत सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस को डेट किया था, जो मेरी आइडेंटिटी बन गईं। मुझे कैसेनोवा एवं धोखेबाज का टैग दिया गया। मैं वर्षों से इन टैग्स के साथ जी रहा हूं। आज भी ये दोनों टैग्स मेरे साथ हैं। मुझे खराब लगता है, लेकिन फिर खुद को समझाता हूं।" वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें तो रणबीर कपूर आखिरी बार संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म 'एनिमल' में नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी तथा करोड़ों का बिजनेस किया था। हर तरफ रणबीर के लुक्स और अभिनय की चर्चा हो रही थी। अब रणबीर नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' पर काम कर रहे हैं, जिसमें वह राम के किरदार में दिखाई देंगे। प्रशंसक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेताब हैं।

सोनू सूद पर आखिर क्यों भड़की कंगना रनौत?

अब इस हसीना को डेट कर रहे है ईशान खट्टर, कंफर्म किया रिश्ता!

मलाइका की जिंदगी में मिस्ट्री मैन की एंट्री से टूटा अर्जुन का दिल! शेयर की पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -