'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?

'ट्विटर पर ट्रेंड करना मुझे कूल नहीं लगता है...', शहनाज गिल ने क्यों दिया ये बड़ा बयान?
Share:

मनोरंजन जगत की जानी मानी मशहूर सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल आए दिन किसी न किसी वजह के चलते ख़बरों में बनी रहती है। शहनाज गिल ट्विटर और इंस्टाग्राम पर उन चुनिंदा ट्रेंडिंग सितारों में से एक है, जिन पर प्रशंसक जमकर प्यार लुटाते है। हालांकि इस पर शहनाज गिल ने कहा है कि उन्हें ट्रेंड करने जैसा स्टारडम नहीं चाहिए बल्कि वे एक बतौर कलाकार पहचानी जाना चाहतीं है, जिन्हें उनके काम के लिए याद किया जाए।

कनेक्ट एफएम कनाडा से चर्चा के चलते शहनाज गिल ने हाल ही में सोशल मीडिया पर भारी आँकड़े में प्रशंसकों को लेकर गौर फरमाया। ऐसे में उन्होंने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ट्विटर पर ट्रेंड करना कूल होता है। आगे उन्होंने कहा कि वह अपने प्रशंसकों की प्रशंसा करती है, जो कि उनके लिए बहुत कुछ करते हैं। मगर उन्होंने एक सवाल पूछते हुए कहा कि प्रशंसक कब तक उन्हें ट्रेंड कराते रहेंगे।

इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा कि एक व्यक्ति लोकप्रिय हो सकता है तथा एक सोशल मीडिया स्टार हो सकता है जबकि दूसरी तरफ वह कलाकार हो सकता है। उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि वह सोशल इंफ्लूएंसर की जगह एक ऐसी कलाकार बनना चाहती जो लोगों को प्रेरित कर सके। आगे शहनाज गिल ने कहा, "मशहूर होना और सोशल मीडिया स्टार होना एक बात है तथा आर्टिस्ट होना दूसरी बात। मैं एक कलाकार बनना चाहती हूं, सोशल इंफ्लूएंसर नहीं। मगर मैं ऐसी व्यक्ति बनना चाहती हूं जो लोगों को प्रेरित कर सके।" आखिर में शहनाज गिल ने कहा, कि उन्हें एक कालाकर बनने के लिए कई वर्कशॉप में हिस्सा लेने की आवश्यकता है। उन्हें वास्तव में बहुत अभ्यास करने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा, “यदि मुझे एक कलाकार बनना है तो मुझे बहुत सारी एक्टिंग वर्कशॉप में हिस्सा लेना होगा। मुझे वास्तव में बहुत अभ्यास करने की आवश्यकता है।''

ये रिश्ता क्या कहलाता है? कभी एक दूसरे की बुराई करते नहीं थकता था ये कपल, आज बाँध रहा तारीफों के पुल

बिन शादी के ही मांग में सिंदूर लगाए नजर आईं ये एक्ट्रेस, इंटरनेट पर छाया VIDEO

'बस करो पूछना, नहीं जा रहा मैं', आखिर किस सवाल पर इतना भड़क गए विवियन डीसेना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -