'मुझे लग रहा था कि इस बार ये लोग EVM की अर्थी निकालेंगे', विपक्ष पर PM मोदी का हमला

'मुझे लग रहा था कि इस बार ये लोग EVM की अर्थी निकालेंगे', विपक्ष पर PM मोदी का हमला
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने आज NDA संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया। इस के चलते उन्होंने NDA के सभी घटक दलों का आभार तो व्यक्त किया ही, किन्तु विपक्ष पर भी जोरदार हमला बोला। उन्होंने EVM को लेकर विपक्षी दलों को निशाने पर लिया तथा पूछा कि अब क्यों मुंह पर ताले लग गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ''मुझे लग रहा था कि इस बार ये लोग EVM की अर्थी निकालेंगे। किन्तु 4 जून की शाम आते-आते, इन लोगों के मुंह पर ताले लग गए। यह भारत के लोकतंत्र की ताकत है। मुझे लगता है कि अब शायद 5 वर्ष ये लोग EVM की बात नहीं करेंगे। फिर 2029 में हम जब चुनाव में जाएंगे तो अवश्य EVM की शिकायत ये लोग कर सकते हैं।'' पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "आपने जिस तरह से बहुमत देकर सरकार चलाने का सौभाग्य दिया है कि ये हम सबका दायित्व है कि हम सर्वमत निरंतर प्रयास करेंगे तथा देश को आगे ले जाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। NDA को लगभग 3 दशक हो गए हैं। ये 3 दशक की यात्रा एक बहुत बड़ी मजबूती का संदेश देती है। हम गर्व से कह सकते हैं कि इस गठबंधन ने 3 टर्म सफलतापूर्वक पार किए हैं एवं गठबंधन चौथे टर्म में प्रवेश कर रहा है।"

पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा, "हिंदुस्तान के इतने महान लोकतंत्र की ताकत देखिए कि NDA को आज देश के 22 प्रदेशों में लोगों ने सरकार बनाकर उनको सेवा करने का अवसर दिया है।  हमारा ये गठबंधन सच्चे अर्थ में भारत की आत्मा है।" NDA की बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, "आप किसी भी बालक से पूछिए कि लोकसभा चुनाव के पहले किसकी सरकार थी तो वह कहेगा कि NDA एवं लोकसभा चुनाव के परिणामों के पश्चात् भी NDA की सरकार बनी। तो हम हारे कहां से। पहले भी NDA की सरकार थी आज भी NDA की है एवं कल भी NDA की सरकार रहेगी। 10 वर्ष पश्चात् भी कांग्रेस 100 के आंकड़े को नहीं छू पाई। यदि मैं कांग्रेस के 2014, 2019, एवं 2024 चुनाव को जोड़ों तो इन तीनों चुनावों में जितनी सीटें मिली हैं उससे ज्यादा हमें इसमें मिला है।"

'ये अली बाबा चालीस चोर की तरह, हम इन्हे मदद क्यों दें..', फिलिस्तीन को लेकर अरब देश की दो टूक !

'आपको शर्म आनी चाहिए, राज्य में रोज़ हिंसा हो रही..', ममता सरकार को कोलकाता HC ने जमकर फटकारा, दी चेतावनी

चुनावी हार के 2 दिन बाद निरहुआ ने शेयर किया ये खास पोस्ट

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -